बरात निकलने से एक दिन पहले करंट लगने से हुई दूल्हे की मौत, परिवार में पसरा मातम
बरात निकलने से एक दिन पहले करंट लगने से हुई दूल्हे की मौत, परिवार में पसरा मातम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जहां पर चंद मिनटों में खुशी का माहौल मातम में बदल गया और हर जगह हाहाकार मच गया. दरअसल हमीरपुर निवासी अरविंद का विवाह होने जा रहा था. घर पर तैयारी भी सारी हो गई थी और अगले दिन बारात निकलने वाली थी. किन्तु इस खास मौके से एक दिन पहले ही बिजली का करंट लगने से अरविंद की जान चली गई और घर में मातम पसर गया.

जानकारी के अनुसार, तय कार्यक्रम से एक दिन पहले अरविंद अपनी चार साल की भांजी को चारपाई पर सुला रहा था. उसी दौरान कूलर से करंट लगते ही वो जमीन पर गिर पड़ा और परिवार वालों ने उसे आनन-फानन में एक स्वास्थ केंद्र ले जाने का फैसला लिया. अब जब तक अरविंद स्वास्थ केंद्र पहुंच पाता, उसने दम तोड़ दिया. अस्पताल पर पहुंचते ही उसे मृत घोषित कर दिया गया. घरवालों ने शादी के घर में दूल्हे का अंतिम संस्कार किया.

इस घटना के बाद से ही मोहल्ले में मातम का माहौल है और घर में भी मां और बहने दहाड़े मार मार कर रो रही हैं. किसी को समझ नहीं आ रहा कि कुछ मिनटों में ऐसा क्या हो गया कि अरविंद इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया. अब अभी तो यहीं जानकारी मिली है कि अरविंद की बिजली का करंट लगने से जान गई है. ये करंट भी उसे एक कूलर के कारण लगा है. अब कूलर में शॉर्ट सर्किट हुआ या फिर कोई दूसरा मसला था, ये भी सामने नहीं आ पाया है. लेकिन परिवार की ओर से लगातार शादी का कार्ड दिखा ये कहा जा रहा है कि उनका अब सबकुछ खत्म हो गया.

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की गिरावट पर बंद हुआ रुपया

शेयर बाजार में आई गिरावट, 270 अंक फिसला सेंसेक्स

कुलभूषण जाधव केस मामले में सुनवाई टली, अब 5 अक्टूबर को होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -