अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, हुआ दर्दनाक हादसे का शिकार, 4 की मौत
अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, हुआ दर्दनाक हादसे का शिकार, 4 की मौत
Share:

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बुधवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया है,  इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां से गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है, वहीं दो घायलों को कानपुर हैलट में रेफर किया गया है। 

डॉलर के मुकाबले मंगलवार को मजबूती के साथ खुला रुपया

जानकारी के अनुसार, फतेहपुर जिले के बकेवर थाना इलाके के अलमापुर मोड़ के समीप खड़े हुए ट्रक के पीछे बोलेरो कार जा घुसी, जिससे कार के परखर्चे उड़ गए। घटना की सोचने मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों में कब्जे में लिया, साथ ही घायलों को अस्पताल  पहुंचाया। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है बोलेरो सवार लोग मलवा थाना इलाके के अंतर्गत भदवा गांव में किसी के अंतिम संस्कार में जा रहे थे।

कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन गिरावट के साथ हुई बाजार की शुरुआत

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा है कि इटावा जनपद के पिपरौली गदिहा थाना सहसों निवासी विजयपाल की ससुराल फतेहपुर जनपद के मलवा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले भदवा गांव में है, जहां विजयपाल के साले धनंजय की मंगलवार (22 जनवरी) को मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बोलेरो सवार तमाम लोग भदवा गांव जा रहे थे, तभी अचानक देर रात 3:30 बजे अलमापुर मोड़ के समीप एक ढाबे में सड़क किनारे खड़े ट्रक में बोलेरो पीछे से जा घुसी और ये दर्दनाक हादसा हो गया।

खबरें और भी:-

 

सोने के दामों में आज फिर आया उछाल, चांदी की कीमतें रही स्थिर

NIT कर्णाटक में निकली युवाओं के लिए भर्ती, वेतन मिलेगा 55 हजार रु

NTPC में 200 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 1 लाख 80 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -