उत्तर प्रदेश: एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
उत्तर प्रदेश: एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
Share:

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जनपुर जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के बरसठी बाजार स्थित काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैक के निकट बनकट गांव के लेखपाल धीरज कुमार सिंह को एंटी करप्शन टीम ने शुक्रवार को दस हजार रुपये की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। चक इंग्लिश हैदर हुसैन गांव के लेखपाल राजकुमार यादव से चक मार्ग की नपती के लिए दस हजार रुपये बतौर रिश्वत मांग रहा था। 

लेखपाल पैसा न देने पर राजकुमार को कई महीनों से परेशान कर रहा था। थक हार कर राजकुमार यादव ने वाराणसी स्थित एंटी करप्शन टीम को इस संबंध में जानकारी दी। शुक्रवार को जब काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक बरसठी के निकट राजकुमार लेखपाल धीरज को रिश्वत के पैसे दे रहे थे, तभी पहले से मौजूद भ्रष्टाचार निवारण संगठन के प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र नाथ दूबे की टीम ने दस हजार रुपए कैश के साथ लेखपाल को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। 

इसके बाद एंटी करप्शन टीम के अफसरों ने लेखपाल का केमिकल से हाथ धुलवाया गया तो उसके हाथ का रंग लाल हो गया। एंटी करप्शन टीम उसे बरसठी थाना ले आकर आई है और उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने में लगी हुई है। अधिकारीयों का कहना है कि लेखपाल को जेल भेजने की तैयारी चल रही है।

क़र्ज़ के बोझ तले दबे अनिल अम्बानी के लिए खुशखबरी, चार गुना बढ़ा रिलायंस कैपिटल का मुनाफा

CBDT ने किया बड़ा ऐलान, फर्जी आयकर के मामले में होंगे ये फायदे

रियल एस्टेट सेक्टर में सुधार के नहीं दिख रहे आसार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -