Share:
दलित ग्राम प्रधान पति को जलाकर दी मौत
दलित ग्राम प्रधान पति को जलाकर दी मौत

अमेठी: हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी से सामने आया है। यहाँ दलित ग्राम प्रधान पति को जलाकर मार दिया गया है। जी दरअसल यह मामला मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र का है। जहाँ के बंदोईया गांव में घर के पास बाउंड्रीवाल के भीतर गंभीर हालत में जली हुई अवस्था में प्रधानपति अर्जुन मिला था। उसके बाद उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। आपको हम यह भी बता दें कि अमेठी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का संसदीय क्षेत्र है।

यहीं पर बीते गुरुवार देर रात बंदोईया गांव के ही एक घर के पास बाउंड्रीवाल के भीतर किसी के कराहने की आवाज आ रही थी। यह सुनने के बाद जब लोगों ने देखा कि कोई व्यक्ति बाउंड्रीवाल के भीतर जल रहा है तो उन्होंने इसकी सूचना तत्काल मुशीगंज पुलिस को दी। उसके बाद एम्बुलेंस आई और जलने वाले को सीएचसी नौगिरवा अस्पताल ले गई।

वहां इलाज के दौरान युवक कई मौत हो गई है। इस मामले में परिजनों ने बताया कि 'गुरुवार शाम किसी काम से अर्जुन मुसवापुर चौराहा गए थे, जब वे देर रात तक नहीं लौटे तो इसकी सूचना मुंशीगंज पुलिस को दी गई थी।' अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है और ऐसा लग रहा है जैसे जलकर मौत हुई है। वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरानी में डाला है।

3270 पदों पर निकली वैकेंसी, मिलेगा इतना वेतन

फ्रांसीसी राष्ट्रपति पर जाकिर नाइक ने कहा- 'दर्दनाक सजा मिलेगी'

यहाँ बिना तेल के अपने आप चलती है गाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -