'मंदिर' के सामने अनियंत्रित होकर पलटा 67 मजदूरों से भरा ट्रक, सभी सुरक्षित

लखनऊ:  'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई' वाली कहावत शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के महोबा में उस समय सही साबित होती नज़र आई, जब सड़क किनारे बजरंगबली के मंदिर के सामने मजदूरों से भरा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया और उसमें सवार सभी मजदूर सुरक्षित बाहर निकल आए. 

दरअसल, महोबा जिले के झांसी-मिर्जापुर हाइवे पर गुजरात से झारखंड की तरफ जा रहा श्रमिकों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे पलट गया. जहां पर यह ट्रक पलटा वहां बजरंग बली का मंदिर भी मौजूद था. इस हादसे में ट्रक पर सवार झारखंड के सभी 67 मजदूर सुरक्षित हैं. केवल तीन मजदूरों को मामूली चोट आईं हैं. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन ने सभी मजदूरों को सुरक्षित देख राहत की सांस ली. महोबा जिले के पनवाड़ी थाने की 112 पीआरवी ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी लोगों की सहायता की है. फिलहाल ये प्रवासी श्रमिक बजरंगबली मंदिर परिसर में रुके हुए है.

ट्रक में सवार रहे झारखंड के मजदूर केशव ने मीडिया को बताया कि तेज रफ्तार ट्रक एकदम से अनियंत्रित होकर बजरंगबली के मंदिर के सामने पलट गया. हालांकि हनुमान जी की कृपा से ट्रक में सवार तमाम 67 मजदूर बाल-बाल बच गए. ट्रक में बड़ी तादाद में मजदूरों के सवार होने के बाद भी केवल तीन लोगों को मामूली चोटें आईं.

आखिर क्यों अब भी सरकारी मदद से वंचित है प्रवासी मजदूर ?

यहां पर 6 जून तक बंद रहेंगी अदालत

तेलंगाना : सीएम के. चंद्रशेखर राव का बड़ा ऐलान, राज्य में कोरोना का नया मामला नहीं..

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -