Share:
संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा, 16 हज़ार में सुपारी देकर करवाई पिता की हत्या
संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा, 16 हज़ार में सुपारी देकर करवाई पिता की हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए यूपी पुलिस ने मृतक के बेटे और उसके दोस्त सुपारी किलर को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि प्रॉपर्टी अपने नाम करने के लिए बेटे ने पिता का क़त्ल करवाया था. इसके साथ ही पुलिस को भ्रमित करने के लिए आरोपी बेटे ने खुद को भी जख्मी किया था.  

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के अनुसार 12 अप्रैल की शाम बिंदकी कोतवाली स्थित कस्बे में नमक एक व्यापारी संत कुमार अग्रवाल का क़त्ल कर दिया गया था. मृतक के बेटे शैलेन्द्र अग्रवाल ने पुलिस को बताया था कि इस बदमाशों के इस हमले में वो भी मामूली रूप से घायल हुआ था. पुलिस ने मौका-ए-वारदात की जांच के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू की. पुलिस को तफ्तीश के दौरान मौके से मृतक व्यापारी के बेटे की खून के धब्बे से लगी शर्ट मिली, तो पुलिस को उस पर संदेह हुआ. क्योंकि वारदात के समय वह जो शर्ट उसने पहनी थी. उसे बेड के नीचे छुपा दिया था. जब संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

पुलिस ने बताया कि बेटे ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए कबाड़ बीनने वाले अपने साथी नीरज सिंह उर्फ लोहा को 16 हजार रुपये की सुपारी दी थी. घटना 12 अप्रैल की शाम नमक व्यापारी संत अग्रवाल दुकान में बैठे थे तभी बेटा शैलेन्द्र और सुपारी किलर नीरज ने ईंट से कूचकर उनका क़त्ल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद बेटे ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए मामूली रूप से खुद को भी घायल कर लिया. इस हत्याकांड का सफल खुलासा कर सुपारी किलर और हत्यारोपी बेटे को अरेस्ट कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

घूमाने के बहाने भाभी को दिल्ली लाया देवर, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

मुंबई में हत्या कर इंदौर में जलाई लाश, पत्नी-बेटी-दामाद ही निकले हत्यारे

कुत्ते को गाड़ी टकराने से शुरू हुआ विवाद, चल गई गोलियां..., 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -