कुत्ते को गाड़ी टकराने से शुरू हुआ विवाद, चल गई गोलियां..., 3 गिरफ्तार
कुत्ते को गाड़ी टकराने से शुरू हुआ विवाद, चल गई गोलियां..., 3 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से मारपीट और पथराव का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.  इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. दरअसल, यह विवाद कुत्ते से कार टकराने को लेकर हुआ था. जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर जमकर पत्थरबाज़ी और जानलेवा हमला कर दिया. 

यह मामला दनकौर कस्बे का है, बताया जा रहा है कि हमले के दौरान पथराव और गोलीबारी भी की गई.  इसमें कार सवार और उसके परिवार के 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. जिन्हें उपचार के अस्पताल में एडमिट कराया गया. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया है. पीड़ित बृजेश सैनी कंप्यूटर इंजीनियर हैं और उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि मंगलवार की रात को अपना काम पूरा करके घर की ओर जा रहे थे गांव से कुछ ही दूर रास्ते में कुर्सी डालकर कुछ लोग बैठे हुए थे उन्हें बचाने के चक्कर में उनकी कार एक कुत्ते से टकरा गई.

यहां बैठे लोगों ने कार को घेर कर उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज शुरू कर दिया. इसके साथ ही कुछ लोग उनके घर पर आ गए और उनके घर पर आ गए और हमला बोल दिया. पुलिस अफसरों का कहना है इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. सात लोगों को नामजद भी किया है. जिनमें से तीन को पकड़ा गया है. पीड़िता परिवार का आरोप है कि 112 पर फोन करने के बाद पुलिस बहुत देर से पहुंची. 

'मुस्लिम विरोधी भावना भड़काना बंद करे मोदी सरकार..', कनाडा के सिख नेता ने रामनवमी हिंसा पर दिया बयान

NCR के स्कूलों में कोरोना का विस्फोट, 72 घंटे में 35 छात्र और टीचर्स हुए संक्रमित

इस साल कैसा रहेगा मानसून ? मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -