Share:
फोन लगा-लगाकर थकी बेटी.., भाई को घर भेजा तो डीप फ्रीज़ में मिली पिता की लाश
फोन लगा-लगाकर थकी बेटी.., भाई को घर भेजा तो डीप फ्रीज़ में मिली पिता की लाश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में परचून दुकानदार के क़त्ल का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां बदमाशों ने हत्या करने के बाद लाश को डीप फ्रीजर में रख दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिंक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. साथ ही पुलिस ने मृतक के संपर्क में आने वाले हर शख्स से पूछताछ शुरू कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार, किराना दुकानदार कुबेर सिंह पर तब तक वार किया गया, जब तक उनकी सांसे थम नहीं गईं. मृतक के पूरे शरीर पर जख्म के निशान पाए गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खड़ेश्वर गांव के रहने वाले कुबेर सिंह घर पर ही किराने की दुकान चलाते थे. 15 वर्ष पूर्व उनकी पत्नी का देहांत हो चुका है. रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की बेटी बीते 2 दिनों से फोन कर रही थी, मगर बात नहीं हो पा रही थी. पिता द्वारा फोन न उठाने पर बेटी ने अपने मुंह बोले भाई को घर भेजा. वह जब घर आया तो उसने कई बार गेट खटखटाया, मगर किसा ने खोला नहीं. कुछ शंका होने पर बेटी ने पुलिस को सूचित किया. 

मौके पर पहुंची पुलिस जब गेट तोड़कर अंदर दाखिल हुई, तो बुजुर्ग की लाश डीप फ्रीज के अंदर मिली. शव मिलने की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक आउटर सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन में लग गए. पुलिस को ग्रामीणों ने जानकारी दी  कि बुधवार को अंतिम बार उन्होंने कुबेर को देखा था. वहीं रेखा ने भी बताया कि बुधवार को ही उनकी अंतिम बार पिता से बात हुई थी, उसके बाद से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था. उस वक़्त तक फोन पर घंटी गई थी, मगर बाद में मोबाइल भी बंद हो गया था. इससे यह जाहिर होता है कि घटना बुधवार की ही है.

SP ने बताया है कि खड़ेश्वर गांव में 58 साल के कुबेर सिंह का शव डीप फ्रीजर से बरामद हुआ है. फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे हैं. साथ ही मौके से बरामद चीजों को जांच में शामिल कर लिया गया है. लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अनुसार, जिस तरीके से कुबेर का क़त्ल हुआ है, उससे अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका है. जिस हथियार से कुबेर पर हमला किया गया, वह अभी नहीं मिल पाया है.

SP आउटर, कानपुर तेज स्वरूप सिंह के मुताबिक, पैसे के लेनदेन या नफरत में हत्या करने की संभावना जताई जा रही है. पुलिस की जांच में एक बांदा कनेक्शन सामने आया है. देर रात पुलिस की टीम ने वहां दबिश देकर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और जांच शुरू कर दी है.

डायल 112 गाड़ी ने बच्चों को मारी टक्कर, और फिर...

पंजाब: मातारानी के जागरण में तलवारों से हमला, महिलाओं से बदसलूकी, लोग बोले- प्रशासन की मिलीभगत

'मुझे अपनी गोद में बैठाकर मेरे गुप्तांगों को छूता था', चार्जशीट में लिंगायत संत शिवमूर्ति पर कई खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -