VIDEO! हल्दी रस्म के दौरान हुआ बड़ा हादसा, सिर पर तेजाब रखकर नाचना महिला को पड़ा भारी
VIDEO! हल्दी रस्म के दौरान हुआ बड़ा हादसा, सिर पर तेजाब रखकर नाचना महिला को पड़ा भारी
Share:

कानपुर: देश के सबसे राज्य उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ शादी से पहले हल्दी की रस्म में एक महिला सिर पर तेजाब की बोतल रखकर नाच रही थी। 'नशा शराब में होता तो नाचती बोतल।।।' गाने पर डांस करने के चलते महिला के सिर से बोतल गिर गई। इससे तेजाब छलककर दो युवतियों के चेहरे पर जा गिरा। दोनों युवतियां घायल हो गई हैं। एक की आंख में तेजाब चला गया है। उन्हें निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

खबर के मुताबिक, कानपुर के जूही परम पुरवा के रहने वाले अतीक के बेटे का निकाह था। निकाह से 1 दिन पहले बृहस्पतिवार रात घर में हल्दी की रस्म चल रही थी। इस दौरान महिलाएं डीजे पर डांस कर रही थीं। उसी वक़्त अतीक के घर के पास रहने वाली दो लड़कियां भी आकर डांस देखने लगीं। डीजे पर 'नशा शराब में होता तो नाचती बोतल।।।' गाने पर एक महिला नाच रही थी। महिला इस तरह उत्साहित हो गई कि उसने टॉयलेट साफ़ करने वाली तेजाब की बोतल अपने सिर पर रख ली। जैसे ही महिला ने डांस आरम्भ किया तो बोतल गिरकर फैल गई। इस के चलते तेजाब छलककर दोनों लड़कियों के चेहरे पर जा गिरा। एक की आंख में भी तेजाब चला गया।

वही इस घटना के पश्चात् घरवाले दोनों बच्चियों को पहले मेडिकल कॉलेज ले गए, तत्पश्चात, वहां से गुरु तेग बहादुर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। कहा जा रहा है कि जिस लड़की की आंख में तेजाब गया है, उसकी रोशनी जाने का खतरा है। तेजाब से चोटिल 15 वर्ष की लड़की का कहना है कि डीजे पर डांस हो रहा था, उसी के चलते एक महिला डांस कर रही थी, महिला को पता था कि बोतल में तेजाब है, फिर भी उसने परवाह नहीं की। उसी वक़्त बोतल गिर गई तथा हम लोगों पर तेजाब के छींटे पड़ गए। नर्सिंग होम के एमडी डॉ। दीपक श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों लड़कियों के चेहरे पर तेजाब पड़ा है। एक ही आंख में तेजाब गया है, वह गंभीर है। प्लास्टिक सर्जन एवं आई स्पेशलिस्ट ने देखा है, उपचार किया जा रहा है। वही घरवालों ने पुलिस से अभी किसी प्रकार की शिकायत नहीं की है।

पुलिस को अवैध गांजे की खेप पकड़ने में मिली सफलता, गांजे की अनुमानित कीमत करीब 50 लाख

मुस्लिमों पर क्यों उठ रहा कांग्रेस का भरोसा ? गुजरात में बस इतने उम्मीदवारों को दिया टिकट

'माफीनामे का ढोंग बंद हो', ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर भड़कीं स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -