दूसरी शादी मचा बवाल, पत्नी और बेटे को युवक ने उतार दिया मौत के घाट
दूसरी शादी मचा बवाल, पत्नी और बेटे को युवक ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

लखनऊ: यूपी  के लखीमपुर खीरी में एक युवक ने पत्नी और 10 साल के बेटे का क़त्ल करने के बाद खुद को मौत के घाट उतार लिया। एक ही परिवार के 3 लोगों मौत से पूरे गांव में हड़कंप का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी मिलने के उपरांत घटनास्तल पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया। बताया जा रहा है कि युवक ने 2 विवाह किया था, फिलहाल पुलिस अब मृतक की पहली पत्नी से भी पूछताछ भी कर रही है।

यह केस लखीमपुर खीरी में पलिया थाना क्षेत्र के मलंगा गांव का है। जहां का रहने वाला तौले ने 2 विवाह किया था। पहली पत्नी गांव की ही थी। जबकि दूसरी पत्नी सरस्वती बंगाल की निवासी थी। इससे विवाह कर वह गांव ले आया था। उससे एक लड़का भी था। दोनों पत्नियों के मध्य जमीन बंटवारे को लेकर अक्सर विवाद होने लगा था।  जिसके कारण से  सोमवार की शाम तौले ने दूसरी पत्नी सरस्वती और 10 साल के बेटे सौरभ को लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिए। जिसके उपरांत  घर में ताला लगाकर गांव के बाहर चला गया और खेत में जाकर पेड़ से लटक कर खुद की भी जान दे दी। इस बारें में कहा जा रहा कि जिस समय मृतक तौले ने अपनी दूसरी पत्नी और बेटे को पीट-पीटकर कत्ल किया था उस वक्त उसकी पहली पत्नी अपने गांव (मायके) गई थी।

 खबरों का कहना है कि इस केस में लखीमपुर खीरी के एडिशनल SP अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम को थाना पलिया क्षेत्र तहत एक सूचना मिली कि किसी व्यक्ति ने पेड़ से लटक कर सुसाइड कर लिया है। जानकारी मिली है कि इस व्यक्ति की दूसरी पत्नी एवं 10 साल के पुत्र अपने घर में मृत अवस्था में मिले हैं और बाहर से घर में ताला लगा है। इस सूचना पर तत्काल फॉरेंसिक की टीम भेज दी थी। आसपास के पड़ोसियों और परिजनों से बातचीत की गई तो यह सामने में आया की घरेलू कलह की वजह से अपनी पत्नी और अपने पुत्र की हत्या करने के बाद खुद पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाने वाली है।

दुष्कर्म की सजा काट रहे आरोपी ने काटा अपना ही प्राइवेट पार्ट

8 वर्ष की मासूम के साथ मुस्लिम आरोपियों ने की दरिंदगी, सामूहिक दुष्कर्म के बाद नोच ली आंखे

जिला दंडाधिकारी ने की बड़ी कार्रवाई, एक साथ 25 आरोपियों को किया जिला बदर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -