यूजर ने Twitter पर शेयर कर दी लेटेस्ट हॉलीवुड फिल्म, लोगों ने मुफ्त में उठाया फायदा
यूजर ने Twitter पर शेयर कर दी लेटेस्ट हॉलीवुड फिल्म, लोगों ने मुफ्त में उठाया फायदा
Share:

एलन मस्क द्वारा ट्विटर की कमान संभालने के पश्चात् उसमें कई नए अपडेट आ चुके हैं। इनमें से एक नया अपडेट बड़े वीडियो अपलोड करने का भी है। Twitter उपयोगकर्ता अब 2 घंटे का वीडियो भी अपलोड कर सकते हैं। इस नए फीचर का लाभ उठाते हुए एक शख्स ने नई हॉलीवुड फिल्म The Flash को अपलोड कर दिया। 

The Flash नाम की यह फिल्म 15 जून को रिलीज हुई तथा 11 दिन के भीतर ही यह फिल्म HD Quality में लीक हो गई। कुछ वक़्त के भीतर ही इस फिल्म को लाखों व्यू मिल गए। यह फिल्म डाउनलोड के भी उपलब्ध थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मूवी लीक्स के कुछ घंटों के पश्चात् इस अकाउंट को डाउन कर दिया तथा फिर सस्पेंड किया। रिपोर्टस के अनुसार, इस फिल्म को कुल 1।7 मिलियन व्यू प्राप्त हो चुके थे। ट्विटर पर इससे पहले भी कुछ फिल्म लीक्स हो गई थी, जिन्हें बाद में कंपनी की ओर से रिमूव कर दिया था। 

वही ट्विटर पर लीक की गई इस फिल्म को मोबाइल से रिकॉर्ड किया है तथा उससे ही इसको लाइव स्ट्रीम किया। उस वक़्त यह फिल्म डाउनलोड के लिए उपलब्ध थी, किन्तु इसकी सलाह नहीं देते हैं। इंटरनेट पर कई टूल्स और प्लेटफॉर्म उपस्थित हैं, जो ट्वीट का लिंक पेस्ट करने पर डाउनलोड करने का विकल्प प्राप्त होगा। हम इस प्रकार के टूल्स इस्तेमाल करने का सलाह नहीं देते हैं। फिल्म लीक्स मामले पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने इस लीक्स लेकर मीम्स बनाए एवं उन्हें शेयर भी किया है। यह अकाउंट अब सस्पेंस किया जा चुका है। बता दे कि पिछले वर्ष एलन मस्क ने ट्विट की कमान संभाली थी, उसके बाद ही इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कई सारे अपडेट तथा परिवर्तन किए जा चुके हैं। 

जानिए क्यों चर्चाओं में है स्पॉटिफाई APP

भारत में लॉन्च हुआ लेनोवो का नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स

इस स्मार्टफोन की कीमत उड़ा रही लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -