नेपाल से लाते थे ड्रग्स, भारत में 10-15 गुना कीमतों पर बेचते थे.., गिरोह के सरगना नूर अहमद सहित 4 गिरफ्तार
नेपाल से लाते थे ड्रग्स, भारत में 10-15 गुना कीमतों पर बेचते थे.., गिरोह के सरगना नूर अहमद सहित 4 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया है और गिरोह के सरगना समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, ड्रग डीलर नूर अहमद को तीन साथियों के साथ यमुना एक्सप्रेसवे पर नियमित गश्त के दौरान मथुरा जिले से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया है कि, नूर अहमद, नूर आलम, आबिद और नरेंद्र कुमार ने नेपाल से भारत में हशीश की तस्करी करने के लिए एक गिरोह बनाया था, जिसमें नूर अहमद गिरोह का मुखिया था। पूछताछ में पता चला कि नूर अहमद दुबई में टैक्सी ड्राइवर था, जहां उसकी दोस्ती नरेंद्र कुमार से हुई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इमरान खान ने बताया है कि 2021 में भारत लौटने के बाद, उसने अपने ड्रग कारोबार में आबिद नाम के एक युवक को भी शामिल कर लिया। एक अन्य शीर्ष पुलिस अधिकारी अवनीश मिश्रा के अनुसार, ये तस्कर नेपाल से 1 लाख रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से हशीश खरीदते थे और इसे भारत में 10-15 गुना अधिक कीमत पर बेचते थे।

आरोपियों के कबूलनामे के अनुसार, नूर अहमद ड्रग्स लेने के लिए अपनी कार में चंपारण के पास इंतजार करता था। एक बार जब नरेंद्र नेपाल से ड्रग्स के आने की पुष्टि कर देता है, तो वह उन्हें कार में लोड करता है और पूरे भारत में वितरित करता है। इनके पास से करीब 50 किलो चरस बरामद की गई है। सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में रखा गया है। 

कंप्यूटर हैकिंग में कैसे बना सकते हैं कैरियर ? जानिए एथिकल नैतिक से जुड़ी हर बात

बलात्कार के झूठे आरोप लगाकर लोगों को ठगने वाला गिरोह धराया, महिला समेत चार गिरफ्तार

'I love you मम्मी-पापा, पति को कुछ मत करना', बाथरूम की दीवार पर लिखकर फंदे से झूली महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -