डेनिम जैकेट को लुक में बदलाव के लिए ऐसे करें इस्तेमाल
डेनिम जैकेट को लुक में बदलाव के लिए ऐसे करें इस्तेमाल
Share:

एक ही चीज आपको अलग-अलग लुक देने में मदद करती है. यदि आप लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंट करना चाहती है तो हम आपको इस बारे में कुछ टिप्स देने जा रहे है. इसके लिए आपके वार्डरोब में एक डेनिम जैकेट जरूर रखे. इससे अलग तरह के लुक भी पा सकते है. डेनिम जैकेट सिर्फ विंटर्स नहीं समर्स में भी अच्छे लुक के लिए कैरी किया जा सकता है. डेनिम जैकेट एक ऐसा गारमेंट है जो हर लुक को खास बना देगा. अपनी वन पीस ड्रेस को डिफरेंट लुक देने के लिए डेनिम जैकेट से लेयर करे. इसे चाहे तो कमर पर भी बांधा जा सकता है.

ड्रेस के साथ नॉर्मल और क्रॉप दोनों तरह की डेनिम जैकेट अच्छी लगेगी. क्रॉप टॉप भी काफी समय से ट्रेंड में चल रहा है. स्कर्ट हो या जींस, ये हर किसी के साथ जंचते है. किन्तु यदि आप अपनी कमर को शो करने में सहज महसूस नहीं करती या फिर अचानक किसी और जगह जाना हो जहां क्रॉप टॉप माहौल के साथ मैच न करे तो क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जैकेट कैरी कर सकती है.

यदि आपका जंपसूट प्लेन है तो इसे डेनिम जैकेट के साथ लेयर करे, इसे आप एक्सरसाइज भी कर सकती है. डेनिम ऑन डेनिम बहुत मशहूर हो चुका है. अपने टॉप के ऊपर चाहे तो डेनिम जैकेट भी कैरी कर सकती है. यह बेहद स्टाइलिश लुक देता है.

ये भी पढ़े

घर में लटकाये जाने वाले नींबू-मिर्च का सत्य

क्या आप भी परेशान है गर्लफ्रेंड के बहुत सारे मेल फ्रेंड्स से?

क्या ज्यादा उम्र के पार्टनर से शादी करने पर होती है समस्याएं ?

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -