अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने स्वास्थ्य कर्मियों की सराहना
अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने स्वास्थ्य कर्मियों की सराहना
Share:

डोनाल्ड ट्रंप अब स्वास्थ्य कर्मियों की पहल की सराहना करते नजर आ रहे हैं। अपने राष्ट्रपति पद पर साढ़े तीन साल और एक चुनाव से 40 दिन बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को शुरू किया कि किन सहयोगियों ने अधूरी आकांक्षाओं पर स्वास्थ्य देखभाल के लिए ' विजन ' को भारी करार दिया। उन्होंने कहा, यह पुष्टि की है, हस्ताक्षर किए हैं, और किया है, तो हम डाल सकते है कि आराम करने के लिए।  उन्होंने कई मुद्दों पर एक कार्यकारी आदेश पर हस्ताक्षर किए, जिसमें मौजूदा चिकित्सा शर्तों वाले लोगों को बीमा भेदभाव से बचाकर संरक्षित करना शामिल है। लेकिन वह अधिकार पहले से ही ओबामा युग में अपने प्रशासन के दौरान स्वास्थ्य कानून के रूप में गारंटी थी।

हाउस स्पीकर नैंसी पेलोसी ने ट्रम्प की बातचीत को खारिज करते हुए कहा, "पहले से मौजूद स्थितियों पर फर्जी कार्यकारी आदेश उस कागज के लायक नहीं है जिस पर हस्ताक्षर किए गए हैं। डेमोक्रेट भारी समर्थन कर रहे है कि वे स्वास्थ्य देखभाल पर बढ़त के रूप में चुनाव के पास हैं। ट्रम्प स्विंग-स्टेट नॉर्थ कैरोलिना में एक एयरपोर्ट हैंगर में एक सभा में बोल रहे थे जिसमें सफेद लेपित, मास्क पहनने वाले हेल्थ केयर वर्कर्स शामिल थे। वह "अमेरिका पहले हेल्थकेयर योजना" से अलंकृत एक नीली पृष्ठभूमि के सामने मंच पर खड़ा था। उनकी नवीनतम स्वास्थ्य देखभाल पिच विभाग के अधिकारियों और राजनीतिक समर्थकों से प्रशंसा जीता, लेकिन दूसरों को प्रभावित करने में विफल रहा।

"कार्यकारी चुनाव के करीब जारी आदेश वास्तविक नीतियों के रूप में एक ही बात नहीं कर रहे हैं," कैथरीन हेम्पस्टेड, गैर पक्षपातपूर्ण रॉबर्ट वुड जॉनसन फाउंडेशन, जो स्वास्थ्य देखभाल के मुद्दों की एक श्रृंखला पर काम करता है के साथ एक वरिष्ठ नीति सलाहकार ने कहा, कवरेज से गुणवत्ता के लिए। ट्रम्प के भाषण ने एक स्पष्ट राजनीतिक हमला किया, क्योंकि उन्होंने डेमोक्रेट को अमेरिकी स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली पर "समाजवादी दुःस्वप्न" दिलाने के लिए दोषी ठहराया, जो राशनिंग के साथ पूरा होता है। लेकिन डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन ने सभी के लिए सरकार द्वारा संचालित योजना के लिए अपनी पार्टी के बाईं ओर से कॉल को खारिज कर दिया है। इसके बजाय, पूर्व उप राष्ट्रपति किफायती देखभाल अधिनियम का विस्तार करना चाहता है, और एक विकल्प के रूप में एक नया सार्वजनिक कार्यक्रम जोड़ना चाहता है।

दुनियाभर में तेज हुई कोरोना की मार, सामने आए इतने केस

IMF ने की पीएम मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के अवधारणा की सराहना

रूस में जल्द ही उपलब्ध होगी जनता के लिए कोरोना वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -