MP इंदौर : UPSC की स्टूडेंट इस तरह से करती थी ब्लेकमेल

Jan 21 2016 11:44 AM
MP इंदौर : UPSC की स्टूडेंट इस तरह से करती थी ब्लेकमेल

मध्यप्रदेश (इंदौर). प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कपड़ा व्यापारी को अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। ब्लेकमेल करने वाले प्रेमी-प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सोनम जैन यूपीएससी एक्जाम की तैयारी कर रही है। प्रेमी जोड़े के पास से पुलिस को 9 लाख रुपए भी बरामद हुए है। आरोपी युवक ने ब्लेकमेलिंग के पैसो से एक आईफोने भी खरीद लिया था। मामला छोटी ग्वालटोली थाने का है।

टीआई वीपी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की जीवनदीप कॉलोनी में रहने वाले 47 साल के नारायण लालवानी की शिकायत के बाद कमल पेशवानी निवासी राजमहल कॉलोनी और सोनम जैन को हिरासत मे लिया गया है। नारायण की सिंधी कॉलोनी मेन रोड पर जेजे गारमेंट्स दुकान है। कमल उस दुकान पर काम करता था। नारायण शाम के समय दुकान पर बैठता था।

नारायण रंगीन मिजाज है। उसने कमल से एक लड़की का इंतजाम करने को कहा। कमल ने 4 दिसंबर को उसके लिए एक लड़की का इंतजाम किया। वे रात को खंडवा रोड से एक कॉलगर्ल को साथ लेकर सरवटे बस स्टैंड के पास स्थित निरातश्री होटल गए। दोनों ने कालगर्ल के साथ रात बिताई। बाद में कमल ने नारायण की दोस्ती सोनम से करवाई। दोनों के बीच 4-5 दिन तक वाट्स-एप पर बात होती रही।

11 दिसंबर को वे तीनों साथ घूमने गए। वहां पर तीनों ने शराब पी। सोनम उनके साथ नसिया रोड की होटल चलने गई। होटल पहुंचकर उसने नारायण को निरातश्री होटल में बनाई गई अश्लील वीडियो की क्लिपिंग दिखाई। उसने और कमल ने नारायण ब्लेकमेल करते हुए 50 लाख रुपए की मांग की। 20 लाख मे सौदा तय हुआ। नारायण ने डर के मारे वहीं 1.90 लाख रुपए दे दिए। बाकी के रुपए का इंतजाम करने के लिए उसने समय मांगा।