दूसरे राज्यों में फंसे बिहारी मजदूरों को लेकर सियासत शुरू, उपेंद्र कुशवाह ने नितीश सरकार से कही ये बात
दूसरे राज्यों में फंसे बिहारी मजदूरों को लेकर सियासत शुरू, उपेंद्र कुशवाह ने नितीश सरकार से कही ये बात
Share:

पटना: बिहार के बाहर जो भी बिहारी मजदूर फंसे हुए हैं उनको खाने रहने का इंतज़ाम बिहार के बाहर राज्य सरकार ने करने की घोषणा की है. जब तक कोरोना वायरस से छुटकारा नहीं मिल जाता है और लॉकडाउन नहीं समाप्त हो जाता है तब तक सरकार उन्हें राहत देगी. वहीं, विपक्ष दबे जुबान में इस मुद्दे पर सियासत भी करने लगा है. 

रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि यह बात सरकार की आलोचना करने के लिए नहीं कह रहा हूं. सरकार प्रयास कर रही है किन्तु बिहार के लोग जो दूसरे प्रदेशों में रहते है उनका लगातार फोन आ रहा है. बिहार सरकार का कहना है कि बाहर वाले लोगों का ख्याल रखा जाएगा . जो बिहार के हैं और दूसरे प्रदेश में हैं वहां तक मुख्यमंत्री जी कि कोशिश नहीं पहुंच पा रही है. लोग समस्या में है और खाना नहीं खा रहे हैं. ऐसी स्थिति में सीएम से अनुरोध कर रहा हूं की आप संज्ञान लीजिए कि लोगो को उनकी समस्या से छुटकारा मिल पाए.

वहीं, वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा की बिहार के लोग दूसरे सूबों में फंसे हुए हैं और सरकार ऐलान कर रही है कि उनको हर सुविधा कराएंगे लेकिन यह जमीन पर उतरता हुआ नहीं दिख रहा है. सरकार से अनुरोध है कि घोषणा जो की गई है उसको जमीन पर उतारें. क्योंकि जो लोग फंसे हुए है उनको खाने पीने की समस्या है.

कोरोना से जंग के लिए आगे आई सन फार्मा कंपनी, दान करेगी 25 करोड़ की दवाएं व सैनिटाइजर

टोल ऑपरेटर्स को मिला बड़ा निर्देश, न जाए कोई प्रवासी मजदूर भूखा

BSF : चौबीसों घंटे मुस्तैद सेना के जवान, लॉकडाउन में सुरक्षित देश की सीमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -