जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में
जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में
Share:

MADFINGER Games कंपनी में तैयार किये गए मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम को एक्शन की श्रंखलाओ में रखा गया है. इस गेम में नए अपडेट के चलते गेम और भी ज्यादा एडवांस हो जाता है. जैसा की पहले भी आपको इस गेम के बारे में बताया गया था कि प्लेयर को अलग-अलग टास्क को पूरा करना होता है. जिसमे काफी सारे ज़ॉम्बीज़ आपको मिशन पूरा करने से रोकते है. प्लेयर के पास उन्हें रोकने के लिए काफी अच्छे वेपन होते है. नए अपडेट में कुछ नई वेपन और बढ़िया मैप को जोड़ा गया है. किसी भी ज़ॉम्बीज़ को मारने पर प्लयेर के पांइट्स भी मिलते है.

प्लेयर चाहे तो इस गेम को ऑनलाइन भी खेल सकता है. प्लेयर अपने खिलाडी को खुद से भी कस्टमाइज कर सकता है. जिससे गेम खेलने में दुगना मज़ा आ सके. UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम की ओवरआल रेटिंग में इस अभी तक 4.5 की रेटिंग दी गयी है. प्लेयर्स के द्वारा गेम को अच्छे फीडबैक मिले है.

इस गेम को खेलने वाले प्लेयर की संख्या  4 लाख से ज्यादा है. UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर एंड्राइड गेम को खेलने के बाद नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी रॉय हमारे साथ शेयर कर सकते है, आपकी रॉय दूसरे प्लेयर्स के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

HTC के इन फोन्स पर मिलेगा ओरियो 8.0

एंड्रॉयड ऑटो फीचर्स मिला Mahindra की इन कारों को

जल्द मिलेगा सैमसंग के इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट अपडेट

Blackberry keyone स्मार्टफोन में एंड्राइड 8.0 Oreo मिलने की जानकारी आयी सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -