इन डायरेक्टर्स ने की संजू को लेकर बड़ी प्लानिंग
इन डायरेक्टर्स ने की संजू को लेकर बड़ी प्लानिंग
Share:

साल 2017 में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने फिल्म 'भूमि' की रिलीज़ के बाद कई फिल्में एक साथ साइन की थी. संजय दत्त अभिनीत कई फिल्में रिलीज़ के लिए तो कई फिल्में शूटिंग के लिए रुकी हुई हैं. अब यही देखना बाकी है कि संजय दत्त कब कौन-सी फिल्म को रिलीज़ करके धमाका देते हैं. फिलहाल संजय दत्त अपनी बायोपिक पर ध्यान दे रहे हैं, जिसमें एक्टर रणबीर कपूर उनका किरदार निभाते नज़र आएंगे.

1. बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी अपनी आगामी फिल्म 'मुन्नाभाई 3' के लिए संजय का नाम फाइनल कर चुके हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की स्क्रप्टिंग भी पूरी हो चुकी है. जल्द ही फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा.

2. खबरें तो यह भी हैं कि संजय दत्त फिल्म 'नज़र के सामने जिगर के पास' में भी नज़र आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के मुख्य किरदार डायना पेंटी, सौरभ शुक्ला और जॉनी लीवर होंगे. संजय की इस फिल्म की शूटिंग मॉरिशस में होगी.

3. पिछले दिनों पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह संजय दत्त को लेकर एक फिल्म बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म का नाम होगा 'सड़क 2' जिसमें एक डिप्रेशन से जूझते हुए इंसान की कहानी को दर्शाया जाएगा. पूजा ने आगे बताया कि यह फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही अमीर हैं ये टीवी सेलेब्स

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली और खेसारी लाल इस फिल्म में मचाएंगे धमाल

इन फिल्मों में होगा संजय दत्त का बेहतरीन किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -