मायावती ने विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहने की हिदायत दी
मायावती ने विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहने की हिदायत दी
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावो में सफलता के लिए अपने बसपा पार्टी के लोगो को विरोधियो से सावधान रहने की हिदायत दी है. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हाल ही में यूपी में हुए पंचायत चुनाव में अपनी पार्टी के अच्छे प्रदर्शन पर प्रसन्नता जाहिर की है. मायावती ने यूपी व उत्तराखंड में अपने बसपा संगठन के कार्यकर्ताओ को आगामी विधानसभा चुनावो से पूर्व कार्यो की समीक्षा व शेष बचे अन्य कार्यो को पूरा करने के निर्देश दिए.

मायावती ने कहा की इन दोनों ही राज्यों में चुनावो के लिए बहुत ही कम समय बचा है. इसके लिए हमारी विरोधी पार्टियां चुनावो में लोगो को गुमराह व माहौल को अपने पक्ष में करने के लिए अनगिनत घिनोने हथकंडे अपनाएगी व इससे हमारे कार्यकर्ताओ को बहुत ही सावधानी से बचकर रहना होगा.

मायावती ने कहा की खासकर ‘भाजपा एण्ड कम्पनी’ के साम्प्रदायिक एजेण्डा से बसपा कार्यकर्ताओ को सतर्क रहने की आवश्यकता है. इस तरह से बसपा प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी व उनके दिग्गज नेताओ पर जमकर प्रहार किये. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -