Video: न जाने कैसे बिना पिए मुँह से पानी निकाल लेता है यह शख्स
Share:

अजीबो-गरीब दुनिया में आपने अपनी जिंदगी में कई अजीब लोगों को देखा होगा. दुनिया में लाखों-करोड़ों ऐसे लोग है जो, अपनी अनोखी चीजों के लिए जाने जाते है. लेकिन आज हम आपको जिस शख्स से मिलवाने वाले है उससे इससे पहले शायद आप नहीं मिले होंगे, न ही आपने उसके और उसकी कला के बारे में कुछ सुन रखा होगा. आइये आपको मिलवाते है करोड़ों में से एक ऐसे ही शख्स को आपने मुँह में बिना पानी डाले पानी निकालता है. 

वीडियो में दिखाई दे रहे है एक शख्स जिनका नाम है मनोहरलाल वर्मा, उत्तर प्रदेश के रहने वाले मनोहर लाल वर्मा मुँह से पानी निकालते हुए दिखाई दे रहा होगा. इस शख्स के मुँह में वैसे तो पहले से पानी की एक बून्द भी नहीं है जो उसने पी है, लेकिन किसी और के कहने पर जब यह मुँह से पानी निकालता है तो बड़ी हैरानी होती है. 

सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए जब यह वीडियो हमें मिला तो बड़ी हैरानी सी हुई. हालाँकि यह शख्स कौन है, कहाँ से आया है, यह हम नहीं जानते लेकिन जो जानते है वो आपको दिखा दिया है. आपको बता दें, ऐसा नहीं है कि यह शख्स आपने मुँह से सिर्फ एक ही बार पानी निकालता है, बल्कि यह कई बार ऐसा कर सकता है, वीडियो में आपको दिखाई दे रहा होगा कि यह मुँह में पानी लिए बिना दो बार पानी निकाल कर हँसता दिखाई दे रहा है. 

बेटी ने कराया पिता को स्तनपान..!

 

एकमात्र मंदिर जहाँ इंसान के चेहरे में स्थापित हैं श्री गणेश

निकाह हलाला की सच्चाई को सुनकर काँप जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -