BJP ने की यूपी के DGP एंव मुख्य सचिव को पद से बर्खास्त की मांग
BJP ने की यूपी के DGP एंव मुख्य सचिव को पद से बर्खास्त की मांग
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश चुनाव के अंतिम पड़ाव पर चुनाव आयोग में अब शिकायतों के सिलसिले का आगाज हो गया है। लखनऊ में बीजेपी नेता ने शुक्रवार को मुख्तार अब्बास नकवी, राज्यवर्धन सिंह राठौर और भूपेन्द्र यादव ने चुनाव आयोग को लगभग दो दर्जन अधिकारियों की लिस्ट थमायी और उन सभी अधिकारियों को तत्काल पद से निष्कासन करने की मांग की। इस सूची में डीजीपी जावेद अहमद, मुख्य सचिव राहुल भटनागर के साथ-साथ कई जिलों के एसएसपी और जिलाधिकारी नाम भी शामिल हैं और उधर चुनाव आयोग ने पिछले दिनों 13 जिलों के जिलाधिकारी और 9 जिलों के एसएसपी का तबादला कर दिया था।

इसमें लखनऊ के जिलाधिकारी भी शामिल हैं। यह सब देखते हुए बीजेपी पार्टी ने आरोप लगाया है कि यह अधिकारी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता की तरह व्यवहार कर रहे हैं और यह भी कहा कि इन लोगों के पद में रहते निष्पक्ष चुनाव बिल्कुल संभव नहीं है।

चुनाव आयोग को बीजेपी ने ब्यौरा दिया कि इनमें कई अधिकारी ऐसे हैं जिनके रिश्तेदार इस चुनाव के मैदान में शामिल हैं और इसलिए उन लोगों से यह उम्मीद नहीं की जा सकती कि वह पक्षपात नहीं करेंगे। बीजेपी ने इससे पहले चुनाव आयोग में अखिलेश यादव सरकार की शिकायत की थी और बताया कि वो वोटरों को मुफ्त में मोबाइल देने का प्रलोभन दे रहे थे।

UP विधान सभा चुनाव नहीं लड़ेंगे अखिलेश यादव

आज अमित शाह खोलेंगे यूपी मेें BJP का घोषणावी पिटारा

प्रियंका ने अखिलेश को याद दिलाया अपना वादा, रायबरेली-अमेठी की सीटें मांगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -