UP Election Result: 'जनता नाराज है, कुछ असर तो दिखाई ही देगा', रुझानों पर बोले राकेश टिकैत
UP Election Result: 'जनता नाराज है, कुछ असर तो दिखाई ही देगा', रुझानों पर बोले राकेश टिकैत
Share:

यूपी समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए मतगणना शुरू हो गई है। आप सभी को बता दें कि विभिन्न पार्टियों ने अपने-अपने जीत के दावे किए हैं हालाँकि शुरूआती रुझानों में सब कुछ साफ़ होता दिख रहा है। जी हाँ और यूपी के शुरुआती रुझानों में बीजेपी ने सपा की तुलना में बढ़त हासिल कर ली है। हालाँकि इस बीच, भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत ने बिना नाम लिए बीजेपी पर हमला बोला है। जी दरअसल उन्होंने कहा है कि जनता इनसे नाराज है और असर कुछ तो दिखाई देगा।

इसी के साथ राकेश टिकैत ने चुनावी नतीजों के लिए बात करते हुए कहा, ''जब चोर बेईमान हो जाते हैं तो लड़ाई हो जाती है। ये चोरी करते हैं, बेईमान भी है और गुंडे भी हैं।'' इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि, 'हमने यह कहा कि अपनी मर्जी से वोट करो। जनता नाराज है और कह रही है कि ये जीतेंगे नहीं। असर कुछ तो दिखाई देगा। ये जिला पंचायत चुनाव की तरह बेईमानी करेंगे। गिनती शुरू होने से पहले ही कह रहे हैं कि हम ही जीतेंगे।' आप सभी को बता दें कि यूपी की कुल 403 विधानसभा सीटें हैं, जिसके लिए गुरुवार सुबह आठ बजे वोटों की गिनती शुरू हो गई।

वहीं बीते दिनों सामने आए तकरीबन सभी एग्जिट पोल्स में बीजेपी को यूपी में बड़ी जीत मिलने का आसार है। आपको पता ही होगा कि केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के चलते पंजाब, यूपी, हरियाणा समेत कई राज्यों के बड़ी संख्या में किसानों ने आंदोलन किया था और लगभग एक साल तक चले किसान आंदोलन की वजह से केंद्र सरकार को तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने पड़े थे।

भाजपा छोड़कर सपा में जाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या पिछड़े, गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ का जलवा बरकरार

Election Results: रुझान देख बोले अखिलेश यादव- 'लोकतंत्र के सिपाही जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही लौटें'

यूपी चुनाव: शुरूआती रुझानों में भाजपा आगे, जानें सपा को कितनी सीटों पर बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -