अमेठी से यूपी कांग्रेस नेता को धोखाधड़ी और रंगदारी के आरोप में किया गया गिरफ्तार
अमेठी से यूपी कांग्रेस नेता को धोखाधड़ी और रंगदारी के आरोप में किया गया गिरफ्तार
Share:

लखनऊ के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) लखनऊ के एक बिल्डर द्वारा इस साल मई में दर्ज धोखाधड़ी, जालसाजी और रंगदारी की मांग के मामले में लखनऊ पुलिस ने जगदीशपुर, अमेठी के एक स्थानीय कांग्रेस नेता मोहम्मद रफीक उर्फ ​​अल्लू मिया को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि रफीक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से वह पिछले कुछ महीनों से फरार चल रहा था। अदालत द्वारा गैर जमानती वारंट जारी करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

सिन्हा ने कहा- "रफीक खुद को कांग्रेस पार्टी के सक्रिय सदस्य के रूप में पेश करता था। वह बिल्डरों से पैसे वसूल करता था और कानूनी विवाद में फंसी जमीन की खरीद में भी शामिल था।" कैसरबाग के वैभव श्रीवास्तव ने 8 मई को मोहम्मद रफीक, उनकी पत्नी मेहरुन्निसा और उनके बेटे मोहम्मद आदिल रशीद के खिलाफ फर्जीवाड़े, रंगदारी और सरकारी दस्तावेजों से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. वैभव ने कहा कि उसने चौक के मोहम्मद माजिन खान के साथ साझेदारी में एक बिल्डर के रूप में काम किया।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, वैभव और उसके साथी ने अपने नाम जमीन का रजिस्ट्रेशन कराकर खड़गापुर में काम शुरू किया. हालांकि, रफीक और उनके बेटे ने उन्हें मेहरुन्निसा के नाम से जमीन की फर्जी रजिस्ट्री (1990 में हस्ताक्षरित संख्या 154) दिखाई।

इलाज के नाम पर दादी ने अपने पोते को दागा गर्म सरिया, खतरे में पड़ी जान

पुलिस ने अचानक सेंट्रल जेल में मारा छापा, मिली ये चौंका देने वाली चीजें

प्रेम जाल में फंसाकर शादी की और लगा दिया देह व्यपार में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -