सांप के काटते ही गुस्से में आया अधेड़, पकड़ा और काटकर खा गया

यूपी के बांदा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यह मामला जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। मिली जानकारी के तहत यहां के एक अधेड़ व्यक्ति को सांप ने काट लिया और उसके बाद उसने सांप को ही अपना निवाला बना लिया। सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है। इस बारे में जानकारी मिलने के बाद अधेड़ के परिजन घबरा गए और तुरंत युवक को अस्पताल लेकर भर्ती करने पहुंचे। यहाँ युवक का इलाज डॉक्टरों की टीम कर रही है। बताया जा रहा है डॉक्टरों का कहना है कि मरीज की हालत स्थिर है। वहीं दूसरी तरफ सांप काटने और फिर सांप को खा जाने की खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मामले को कमासिन थाना के स्योहत गांव का बताया जा रहा है।

जी दरअसल यहां के रहने वाले माताबदल सिंह खेत से घर लौट रहे थे और इसी दौरान रास्ते में उन्हें सांप ने काट लिया। यह सब होने के चलते माताबदल को गुस्सा आ गया और फिर उन्होंने सांप को ही अपना निवाला बना लिया। वहीं इसके बाद जब वे घर लौटे तो हाथों पर खून देखकर घरवालों ने पूछताछ की, तब उन्होंने पूरी कहानी बताई। इस मामले की जानकारी के बाद परिजन घबरा गए और आनन-फानन में माताबदल को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

वहीं यहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहाँ ट्रामा सेंटर के डॉक्टरों का कहना है कि व्यक्ति खतरे से बाहर है। वहीं डॉ विनीत सचान ने कहा कि मरीज बिल्कुल स्वस्थ है उसे किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। वहीं दूसरी तरफ सांप काटने की सूचना पर गांव में ढोल बजवा दिया गया, और सांप का जहर उतारने वाले वैद्य आ गए और वह खुद इस मामले को देख हैरान हैं। सांप काटने के बाद भी व्यक्ति स्वस्थ है। इस मामले में पुलिस ने हैरानी जताते हुए बताया कि कमासिन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को सांप ने काट लिया तो उसने गुस्से में सांप को ही काटकर खा लिया और इस समय उसकी हालत स्थिर है।

सिर चढ़कर बोल रहा 'बुलडोजर बाबा' का जादू, JCB से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

इस मंदिर का प्रसाद खाने से ठीक हो जाता है कैंसर!

VIDEO: शादी की इतनी खुशी कि शख्स ने हवा में उड़ा दिए 500 रुपये के कई नोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -