Share:
पुलिस के हत्थे चढ़ा अनोखा चोर! पहले हनुमान मंदिर से चुराया गदा फिर जो किया उसने कर दिया सबको हैरान
पुलिस के हत्थे चढ़ा अनोखा चोर! पहले हनुमान मंदिर से चुराया गदा फिर जो किया उसने कर दिया सबको हैरान

नागपूर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है यहाँ एक चोर हनुमान मंदिर से गदा चुरा ले गया, मगर पछतावा होते ही वह मंदिर आया, गदा लौटाया एवं भगवान से माफी मांगी। इसका CCTV वायरल हो रहा है। फिलहाल चोर को पुलिस ने पकड़ लिया है।

दरअसल, नागपूर के कन्हान में पुलिस ने एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिसने हनुमानजी के मंदिर से चांदी की गदा चुराई मगर गलती की अनुभूति होने पर गदा वापस मंदिर मे रख दी। यह पूरी घटना CCTV में कैद हुई है। पुलिस ने इस मामले मे संदीप लक्षणे नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह पूरी घटना तब सामने आई जब मंदिर के पुजारी ने 8 अक्टूबर को कन्हान स्थित हनुमान मंदिर की चांदी की गदा चोरी होने की शिकायत पुलिस से की। इस शिकायत के आधार पर कन्हान पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की। CCTV में एक व्यक्ति को पुलिस ने चांदी की गदा चुराकर ले जाते हुए दिखा। तहकीकात चल रही थी कि दूसरे ही दिन 9 अक्टूबर को अपराधी ने गदा मंदिर मे रख दी।

वही CCTV के आधार पर पुलिस ने जब अपराधी संदिप लक्षणे को पकड़ा और उसने जो जानकारी पुलिस को दी उससे पुलिस के भी होश उड गए। अपराधी संदीप ने पुलिस को बताया कि मंदिर से गदा चोरी करने के पश्चात् उसे गलती की अनुभूती हुई तथा उसने गदा वापस मंदिर मे रख दी। वही इस घटना का CCTV फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

इन जिलों में जमकर बरसेंगे बदरा, IMD ने किया अलर्ट

रेहड़ी-पटरी वालों के लिए सरकार ने निकाली नई योजना, बिना किसी गारंटी के दे रहे ये खास सुविधा

ऐश्वर्या राय अब देगी PG की परीक्षा! इस यूनिवर्सिटी ने जारी किया एडमिट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -