आपकी खूबसूरती बढ़ा देंगे ये सिम्पल नेकलेस
आपकी खूबसूरती बढ़ा देंगे ये सिम्पल नेकलेस
Share:

आजकल सभी फैशन ट्रेंड के साथ चलना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी फैशन ट्रेंड के साथ चलना चाहती हैं और कुछ यूनीक ट्राई करना चाहती हैं तो आपको ये खबर पढ़ना चाहिए। फैशन चाहे किसी भी चीज का हो लड़कियां हर फैशन ट्रेंड से अपडेट रहती हैं और उन्हें फॉलो भी करती हैं। आज हम आपको वह नेकपीस बताने जा रहे हैं जो आप पहन सकते हैं और उसमे आप सबसे अलग और बेहतरीन दिख सकती हैं। आइए बताते हैं। 

मोतियों वाला नेकपीस- यह बहुत ही सिंपल डिजाइन का नेकपीस है इसलिए आप इसे रोज कैरी कर सकती हैं। जी हाँ और यह आपको काफी एलिगेंट लुक देगा। इसके अलावा आप इसको ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं। वैसे आप चाहें तो इसके साथ मैचिंग के पर्ल्स इयररिंग्स भी पहन सकती हैं। जी हाँ और आप इस नेकपीस को अपनी ड्रेस से मैचिंग का कोई भी कलर ले सकती हैं।

नॉटेड हार्ट नेकपीस- इस टाइप के नेकपीस को जीन्स टॉप के साथ रोज पहन सकती हैं, क्योंकि यह बहुत ही सिंपल और सोबर डिजाइन है। जी हाँ और ऐसे नेकपीस काफी हल्के होते हैं साथ ही अगर आप इन्हें कैरी करती हैं तो ये आपके गले की शोभा बढ़ाते हैं। वैसे आप इस तरह के नॉट हार्ट वाले नेकपीस अपनी बेस्ट फ्रेंड या बहन को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

डिफरेंट डिजाइन वाले नेकपीस- अगर आप को कैटी नहीं पसंद तो आप जेस्मिन फ्लावर या किसी और डिजाइन का नेकपीस ले सकती हैं। जी हाँ और इसके आपको कई डिजाइन मिल जाएंगे। आप इसको रोज भी पहन सकती हैं और केवल आउटिंग के दौरान भी।

पत्ती वाला चोकर नेकपीस- आप इसे ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं। जी हाँ और यह सूट, कुर्ती और काफ्तान के साथ खूब जंचेगा। इसके अलावा अगर आपको पत्ती डिजाइन नहीं पसंद तो आप किसी दूसरे डिजाइन का नेकपीस ले सकती हैं।

करवाचौथ से लेकर नवरात्र तक के लिए बेस्ट हैं ये नेल आर्ट्स

त्यौहार के सीजन में दिखना है सबसे अलग तो बनाए ये 3 सबसे अलग हेयर स्टाइल

करवा चौथ पर दिखना है आकर्षक तो इन हेयर एक्सेसरीज को करें ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -