पीएम मोदी की चादर लेकर अजमेर पहुंचे मुख़्तार नकवी, देश में अमन-चैन के लिए मांगी दुआ
पीएम मोदी की चादर लेकर अजमेर पहुंचे मुख़्तार नकवी, देश में अमन-चैन के लिए मांगी दुआ
Share:

अजमेर: दुनिया भर में प्रसिद्ध ख्वाजा गरीब नवाज की बारगाह में 808वें वार्षिक उर्स के अवसर पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश किए गए. इसके साथ ही पीएम मोदी ने ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती से देश में शांति वह अमन चैन के लिए दुआ मांगी. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई चादर लेकर केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी अजमेर पहुंचे थे.

इस दौरान नकवी के साथ अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी, दरगाह कमेटी सदर अमीन पठान के साथ कई पदाधिकारी उपस्थित रहे. मंत्री अब्बास नकवी ने पीएम नरेंद्र मोदी की पीले रंग की खूबसूरत चादर मजार ए शरीफ पर पेश की और राष्ट्र में अमन चैन समृद्धि और शांति के लिए दुआ मांगी.  इस अवसर पर मुख्तार अब्बास नकवी ने शेर पढ़ते हुए कहा कि देश में नफरत की जो दीवार खड़ी हो रही है, उसे मोहब्बत से मिटाने की आवश्यकता है और जो पेड़ देश में सूख चुके हैं उन्हें फलदार करने की जरुरत है.

केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आगे कहा कि इसी उद्देश्य के साथ देश की सरकार काम कर रही है और आम जनता से अपील है कि वह शांति बनाए रखें और नफरत की दीवार को बड़ी न होने दें, जिससे कि किसी व्यक्ति को नुकसान पहुंचे. इसके लिए सभी को एक दूसरे के प्रति सौहार्द और प्रेम का भाव रखना होगा. यही हमारे देश की सांस्कृतिक परंपरा रही है.

भारतवंशी सांसद सुएला ब्रेवरमैन बनी अटॉर्नी जनरल, कंजरवेटिव पार्टी में मिला खास सम्मान

इस देश के सरकारी सैन्‍य बलों को पीछे हटाने के लिए तुर्की ने बनाया प्लान

इमरान सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री को घोषित किया भगोड़ा, लगाया जमानत शर्ते तोड़ने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -