केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बैतूल में तेंदुपत्ता संग्राहक सम्मेलन में शामिल हुए

बैतूल: केंद्रीय जहाजरानी एवं सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बैतूल में सड़क निर्माण से जुडी जानकारी दी है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी यहां  तेंदुपत्ता और असंगठित मजदूर सम्मेलन में शामिल होने आये. उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे. 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सम्मेलन में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की उन्होने कहा कि इस देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज जी हैं, क्योकि देश में राज्य की कृषि विकास दर सबसे बेहतर है. 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आगे कहा कि दिल्ली में किसी भी पार्टी की सरकार हो वहां के अधिकारी किसानों के बारे में नहीं सोचते थे. हमने उन्हें किसानो के लिए काम करने के लिए कहा. हमने दाल आयत करना भी करना बंद कर दिया है, हमारी कोशिश है कि दाल चावल, शक्कर और खाने का तेल  जैसी कई चीजे  निर्यात करने वाले हैं. खाद्य पदार्थ के निर्यात पर उन्होने अपनी राय रखते हुए कहा कि हमारी कई देशों से बातचीत हुई है.केंद्रीय मंत्री ने मीडिया को सूचित करते हुए कहा कि मेरे द्वारा की गई घोषणा, सिर्फ घोषणा नहीं होती. उसे सच करके भी दिखाता हूं. उन्होने कह की  देश में  पहले भी गरीबी हटाओ की बात हुई है पर ऐसा असली धरातल पर हो नहीं सका है.

मध्य प्रदेश में NH 3 पर हुआ दर्दनाक हादसा

16 लोगों को कुचलने के बाद पलटा ट्रक

बाबा योगेंद्र महंत ने सरकार से गनमैन की मांग की

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -