आप जो देख रहे है वो गलत देख रहे है, ध्यान से देखिए...
आप जो देख रहे है वो गलत देख रहे है, ध्यान से देखिए...
Share:

21 वीं सेंचुरी को वैसे तो टेक्नोलॉजी का युग कहा जाता है, इसी टेक्नोलॉजी में आजकल फोटोग्राफी करना पहले की तुलना में और भी आसान हो गया है. हम लोग दिनभर में अपने स्मार्टफोन से सैकड़ों फोटोज लेते है, लेकिन कभी-कभी हमारे द्वारा ली गई फोटो पर हम खुद भी यकीन नहीं कर पाते है, आइये आपको दिखाते है कुछ ऐसी ही तस्वीरें. 


1. इस फोटो को देखने पर कुदरत का एक नमूना दिखाई पड़ता है जैसे एक कुत्ते के दो सिर है लेकिन असल में दरवाजे के पास खड़ा दिखाई दे रहा कुत्ता एक नहीं दो है. 

2. देखने में बचपन में खेले गए एक गेम 'vice city' का फोटो दिखाई दे रहा है लेकिन ये अमेरिका के एक राज्य ' Hawaii' का फोटो है, यहाँ भी आप कर गए गलती.

3. इस तस्वीर को देखने पर ये किसी तूफान सा नजर आ रहा है लेकिन यहाँ भी आपकी आँखें धोखा खा गई है, दरअसल इस तस्वीर में दिखाई दे रहा तूफान पिघलती हुई बर्फ है.

4. बड़ी ही अजीबो गरीब तस्वीर में जंगल एक कुत्ता दो टुकड़ों में सोया हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन असल में पास में मौजूद दूसरा टुकड़ा एक पेड़ का तना है जिसका कलर कुत्ते के कलर से मिलता है. 

5. तस्वीरों को देखने से लग रहा है जैसे किसी बार में रखी हुई स्टूल्स है लेकिन असल में ये  Espresso Martinis है जो हूबहू स्टूल्स की तरह दिखाई दे रहे है.  

6. फोटो में कॉफ़ी शॉप के बाहर एक कार खड़ी है लेकिन कुछ इफेक्ट्स के कारण ऐसा दिखाई दे रहा है, जैसे कॉफ़ी शॉप में रखा हुआ सामान कार में रखा हुआ दिखाई दे रहा है. 

जानिए क्यों बनाया जाता है सिर्फ लड़कियों को रिसेप्शनिस्ट

नॉनवेज की जगह मंदिर का प्रसाद खाता है ये मगरमच्छ

ब्राजील में किया गया ज़िंदा महिला को दफ़न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -