संयुक्त राष्ट्र महासचिव के प्रवक्ता ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
संयुक्त राष्ट्र महासचिव के प्रवक्ता ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
Share:

 

संयुक्त राष्ट्र: संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने कहा कि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और चिकित्सा मानकों के अनुसार वह क्वारंटीन होंगे।

"मैं आपको बताना चाहता हूं कि मुझे आज पहले एक COVID-19 पीसीआर परीक्षण पर सकारात्मक परिणाम मिला। मैं संयुक्त राष्ट्र चिकित्सा सेवाओं के साथ निकट संचार में हूं, और मैं चिकित्सा प्रोटोकॉल के अनुसार अलग हो जाऊंगा "बुधवार को संयुक्त राष्ट्र के संवाददाताओं को एक ईमेल में, दुजारिक ने कहा। दुजारिक ने कहा कि उन्हें पूरी तरह से टीका लगाया गया था और उन्हें बूस्टर खुराक मिली थी।

वह अपने "बहुत मामूली" लक्षणों के बावजूद घर से काम करना जारी रखना चाहता है। उन्होंने कहा, "प्रवक्ता का कार्यालय इस सप्ताह के अंत तक लगभग पूरी सावधानी के साथ खुला रहेगा।" दुजारिक ने उस दिन बाद में संयुक्त राष्ट्र के पत्रकारों को एक और ईमेल भेजा, जिसमें कहा गया था कि महासचिव गुरुवार दोपहर को एक वर्चुअल प्रेस स्टेकआउट करेंगे।

प्रवक्ता ने कहा, "महासचिव ने कोई लक्षण नहीं दिखाया है और आज नकारात्मक परीक्षण किया है," उन्होंने कहा कि उन्होंने सकारात्मक परीक्षण करने वाले किसी व्यक्ति के संपर्क में आने के एक सप्ताह पहले खुद को अलग करना शुरू कर दिया था।

यूके में प्रवासी ट्रक में लोगो की मौत के संबंध में जांच शुरू

यूक्रेन को नाटो की सैन्य सहायता से तनाव बढ़ सकता है: रूस

अमेरिकी कांग्रेस ने वित्त वर्ष 2022 के लिए USD770-bn रक्षा बजट योजना को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -