टीम से अलग रणजी खेलने जाएंगे उमेश, भुवनेश्वर और मान
टीम से अलग रणजी खेलने जाएंगे उमेश, भुवनेश्वर और मान
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला आज बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव, सीमर भुवनेश्वर कुमार और हरफनमौला खिलाड़ी गुरकीरत सिंह मान को खेलने का मौका नहीं मिला, जिसके बाद इन खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी में अपनी-अपनी टीमों के लिए खेलने हेतु स्वतंत्र कर दिया गया. प्रबंधन ने इन तीनों खिलाड़ियों को रणजी में खेलकर अपना खेल सुधारने के लिए स्वतंत्र कर दिया.

बेंगलुरू में जारी दूसरे टेस्ट के दौरान कर्नाटक के खिलाड़ी करुण नायर और मयंक अग्रवाल रिजर्व खिलाड़ियों के तौर पर भारतीय टीम के साथ रहेंगे. हालांकि कल कप्तान विराट कोहली के बयान और प्रैक्टिस सेशन में गुरकीरत सिंह मान को जमकर प्रैक्टिस करते हुए देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस मैच में उन्हें मौका मिल सकता है, लेकिन मान को टीम में जगह नहीं मिली.

हालाँकि सुबह कप्तान विराट कोहली ने टीम में कुछ चौकाने वाले बदलाव किए. मैच में उमेश यादव की जगह ईशांत शर्मा और अमित मिश्रा के स्थान पर ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी को रखा गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -