Share:
उमेश पाल हत्याकांड: यूपी STF ने अतीक अहमद के नौकर नाकेश को दबोचा
उमेश पाल हत्याकांड: यूपी STF ने अतीक अहमद के नौकर नाकेश को दबोचा

कौशांबी: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या मामले में पुलिस प्रशासन तेजी से कार्रवाई कर रहा है. अब तक इस मामले में कई लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है. इस बीच, सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि STF ने नाकेश नामक युवक को हिरासत में लिया है. नाकेश बाहुबली नेता और समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद अतीक अहमद का नौकर बताया जा रहा है. यह पश्चिम शरीरा के महावा का निवासी है. पिछले कई वर्षों से वह अपने मालिक अतीक अहमद के यहां काम कर रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने अब तक 40 लोगों को नामजद किया है. हालांकि, मुख्य साजिशकर्ताओं में अतीक अहमद, खालिद अजीम उर्फ अशरफ (अतीक का भाई), शाइस्ता परवीन (अतीक की पत्नी), मोहम्मद असद (अतीक का बेटा), अरबाज (अतीक का ड्राइवर), गुड्डू मुस्लिम, गुलाम (अतीक का शूटर) का नाम शामिल हैं. शब्बीर (अतीक का शूटर), सदाकत खान (सहयोगी और साजिशकर्ता) को अभी तक अरेस्ट नहीं किया गया है.

वहीं, दूसरी तरफ कौशांबी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र में पुलिस प्रशासन ने शुक्रवार को बसपा के तत्कालीन MLA राजू पाल हत्याकांड में वांटेड और फरार चल रहे अब्दुल कवि के मकान को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया. कौशांबी के पुलिस अधीक्षक (SP) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सराय अकिल थाना क्षेत्र के भखंदा गांव के रहने वाले अब्दुल कवि, राजू पाल हत्याकांड का आरोपी है और बीते 18 साल से यह फरार चल रहा है.

'मैं मोदी को सुधार दूंगा..', कपिल सिब्बल ने किया नए मंच का ऐलान, बताया अपना प्लान

भारत ने रूस से रोज़ खरीदा 16 लाख बैरल क्रूड आयल, सऊदी अरब-इराक को लगा झटका

मऊ में मुख्तार अंसारी का घर ध्वस्त, अब गाजीपुर में कॉलेज पर पहुंचा यूपी सरकार का बुलडोजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -