बदमाश ने बुजुर्ग से दारू के लिए मांगे 500 रुपए, नहीं दिए तो निकाला चाकू और...

उज्जैनः उज्जैन से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने बुजुर्ग से बीयर पीने के लिए 500 रुपए मांगे और नहीं मिलने पर चाकू मार दिया। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत यह मामला उज्जैन शहर के बहादुरगंज थाने का है। यहाँ कोतवाली क्षेत्र की आर्य समाज की गली में यूसुफ और तालिब हुसैन नाम के दो भाईयों की कूलर की दुकान है।

बीते शुक्रवार को यूसुफ दुकान से कहीं जा रहे थे लेकिन जैसे ही वह बाहर निकले, वैसे ही वहां खड़े एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने उन्हें रोककर बीयर पीने के लिए 500 रुपए मांगे। वहीं इस मामले में यूसुफ के बेटे मुस्तफा ने बताया, 'जब उसके पिता ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो बदमाश ने उनका मोबाइल छीन लिया।' मिली जानकारी के तहत यूसुफ ने उसका विरोध किया तो छीना-झपटी होने लगी, इसी बीच यूसुफ के परिजन दुकान से बाहर निकलकर मदद के लिए आ गए।

इस दौरान बदमाश भड़क गया और उसने चाकू निकाल लिया। उसके बाद उसने यूसुफ और अन्य लोगों पर चाकू से हमला बोल दिया। बताया जा रहा है इस हमले में यूसुफ को हाथ, पैर और चेहरे पर चोट आई है। खबरों के अनुसार हमला करने वाला बदमाश कपिल बसोड़ बताया जा रहा है, जो अक्सर इलाके में घूमते हुए देखा जाता है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने धारा 327, 324, 294 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भूकंप के झटकों से काँपा अरुणाचल प्रदेश, रिक्टर स्केल पर 4।5 मापी गई तीव्रता

नारीवादी लेखिका कमला भसीन का दुखद निधन, दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक

श‍िल्पा शेट्टी पर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा, कहा- 'रील लाइफ से बाहर निकलकर।।।'

Most Popular

- Sponsored Advert -