'उदयनिधि स्टालिन छोटे नेता, उनकी बात को..', अपनी सहयोगी DMK के नेता के लिए ये क्या बोल गए राघव चड्ढा ?
'उदयनिधि स्टालिन छोटे नेता, उनकी बात को..', अपनी सहयोगी DMK के नेता के लिए ये क्या बोल गए राघव चड्ढा ?
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा ने  मंगलवार (12 सितंबर) को तमिलनाडु की सत्ताधारी DMK के नेता और मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म के खिलाफ नफरत भरे भाषण के बारे में बात की। चड्ढा ने दावा किया कि स्टालिन की टिप्पणी को I.N.D.I.A गठबंधन का आधिकारिक रुख नहीं माना जा सकता है। टिप्पणी से दूरी बनाते हुए, चड्ढा ने तमिलनाडु के सीएम और DMK सुप्रीमो एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन को "छोटा नेता" बताया।

 

चड्ढा ने कहा कि, 'मैं सनातन धर्म से हूं. मैं ऐसे बयानों की निंदा और विरोध करता हूं। इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए। किसी भी धर्म पर ऐसी टिप्पणी करने से दूर रहना चाहिए। हमें सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए।' उन्होंने आगे तर्क दिया कि, 'किसी पार्टी का कोई नेता ऐसी टिप्पणी करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह गठबंधन का बयान है। देश में महंगाई और बेरोजगारी जैसे बड़े मुद्दों को उठाने के लिए गठबंधन बनाया गया है। किसी राज्य के किसी जिले में खड़े होकर किसी छोटे नेता द्वारा दिया गया बयान गठबंधन का आधिकारिक रुख नहीं है।'

इस बीच, विपक्षी गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री पद के संभावितों के नामों के मुद्दे पर राघव चड्ढा ने अरविंद केजरीवाल को इस समीकरण से खारिज करते हुए कहा, पहली बात तो यह है कि AAP दौड़ में नहीं है। उन्होंने कहा कि, ''हम इस गठबंधन के वफादार सिपाही हैं। हम पीएम बनने की रेस में नहीं हैं। हमारे गठबंधन में कई सक्षम प्रशासक हैं। हमारे पास कई सक्षम लोग हैं।' इससे पहले दिन में, DMK के उच्च शिक्षा मंत्री के पोनमुडी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें डीएमके मंत्री, I.N.D.I.A गठबंधन में AAP के सहयोगी ने दावा किया था कि इस गुट का गठन सनातन धर्म से लड़ने के लिए किया गया था।

वायरल वीडियो में DMK मंत्री के पोनमुडी ने इस बात पर जोर दिया कि सनातन धर्म को मिटाने को लेकर I.N.D.I.A गठबंधन में कोई असहमति नहीं है। मंत्री ने आगे दावा किया कि विपक्षी गठबंधन में सभी 26 दल सनातन धर्म से लड़ने के लिए एकजुट हैं और विपक्षी गुट का गठन केवल इसी उद्देश्य के लिए किया गया था।

MP के दतिया में मचा भारी हंगामा, पंचायत के बीच ही शुरू हो गया खूनी संघर्ष, 5 की मौत

विश्वकर्मा जयंती पर नए संसद भवन में फहराया जाएगा तिरंगा, फिर इसी में होगा विशेष सत्र का आयोजन

CM योगी ने किए 'बाबा महाकाल' के दर्शन, अब पहुंचे भर्तृहरि गुफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -