उबर कैब ने अपना किराया दुगुना किया
उबर कैब ने अपना किराया दुगुना किया
Share:

यदि आप उबर कैब की यात्रा करने की सोच रहे हैं तो सावधान हो जाएं , क्योंकि उबर कैब ने अपना किराया करीब दुगुना कर दिया है.कंपनी ने इसकी जानकारी एक ब्लॉग पोस्ट में दी.

मिली जानकारी के अनुसार उबर की कैब में अगर आप 20 किलोमीटर तक यात्रा करेंगे तो आपको प्रति किलोमीटर 6 रुपये देने होंगे. अगर आप इससे ज्यादा यात्रा करेंगे तो प्रति किलोमीटर 12 रुपये देने होंगे.हालांकि बढ़ा हुआ किराया उन्हीं लोगों पर लागू होगा जो 20 किलोमीटर से ज्यादा यात्रा करेंगे.इसी तरह से उबर एक्स लेने पर 20 किलोमीटर तक 9 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से किराया देना होगा. उसके बाद 13 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से किराया देना होगा.

इस सम्बन्ध में उबर ने बताया कि दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों को भरोसेमंद सफर सुनिश्चित करने के लिए हमने 20 किलोमीटर से लंबे ट्रिप के लिए किरायों में बदलाव किया है. इस बदलाव के जरिए हम उबर से जुड़े ड्राइवरों को आर्थिक तौर पर सक्षम बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं.उल्लेखनीय है कि ओला कैब की माइक्रो सेवा से टक्कर लेने के लिए उबर ने इसी वर्ष जून में ही अपने किराये को कम करते हुए 6 रुपये प्रति किलोमीटर कर दिया था. पहले यह किराया 8 रुपए प्रति किलोमीटर था.

बिना उबर ऐप के भी आप बुक कर सकते है उबर कैब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -