U-19 वर्ल्ड कप: अफगानिस्तान टीम ने किया बड़ा उलटफेर
U-19 वर्ल्ड कप: अफगानिस्तान टीम ने किया बड़ा उलटफेर
Share:

अंडर-19 वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने बड़ा उलटफेर करते हुए मेजबान न्यूजीलैंड को 202 रन से करारी मात दी. अफगानिस्तान की तरफ से मुजीब और अहमद ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. जबकि बल्लेबाजी में रहमानउल्ला गुरबाज और इब्राहिम जदरान ने बेहतरीन खेल दिखाया. जिसकी बदौलत अफगानिस्तान अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही. इस मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

अफगानिस्तान की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 309 रन बनाए. 310 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम बमुश्किल सौ का आंकड़ा पर कर पायी और मजह 107 रन पूरी टीम ढेर हो गयी. अफगानिस्तान की तरफ से गुरबाज ने 69 और जदरान ने 68 रन बनाए. इनके अलावा अजमतुल्लाह ओमरजाई ने भी 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 7 छक्के और 3 चौके जड़े. कीवी टीम की तरफ से संदीप पटेल ने 2 विकेट अपने नाम किया. जबकि अफगानिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे मुजीब और अहमद. मुजीब ने 14 रन देकर 4 विकेट झटके जबकि क्वेस अहमद ने 33 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए.

 

बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार की नीतियों की आलोचना की

जोहान्सबर्ग पिच पर गांगुली का फूटा गुस्सा

टीम इंडिया की नई दिवार चेतेश्वर पुजारा का आज जन्मदिन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -