लड़के अपने लुक को कूल बनाने के लिए अपनाएं ये सनग्लासेस

सनग्लासेस आज के जमाने में बहुत ही जरुरी हो गए है जैसे. स्टाइलिश और कूल लुक के लिए आपको सनग्लास काफी मदद करते हैं. ये आँखों को धुल-मिट्टी से बचाने के साथ ही कूल लुक भी देती हैं. जी हाँ, आज के समय में हर व्यक्ति सनग्लासेज लगाना पसंद करता हैं और चाहता है कि इनकी मदद से वह खुद को Stylish दिखा सकें. लेकिन इसी के साथ जरूरी भी होता है कि कौनसे सनग्लासेज का चुनाव किया जाए. आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन टिप्स लेकर आए जिनकी मदद से आप आसानी से सनग्लासेज का चुनाव कर सकते हैं. 

* अंडाकार चेहरे वाले लोग न तो ज्यादा छोटे और न ही ज्यादा बड़े फ्रेम इस्तेमाल करें. ग्लैमरस लुक के लिए एविएटर बड़े आकार और स्कॉयर फ्रेम का चश्मा खरीद सकते हैं.

* अगर आप जॉब करते हैं तो आपके सनग्लासेस दिखने में फॉर्मल होने चाहिए. अगर आप एक स्पोर्ट्स मैन हैं तो आपको स्पोर्टी और थोड़े फंकी सनग्लासेस पहनने चाहिए. इसलिए कैसा सनग्लास आपके लिए सही है, इसका फैसला आप खुद करें.

* सनग्लासेस लेते समय इन दो बातों का विशेष रूप से ध्यान रखना बहुत जरूरी है. पहला तो आपके चश्मे का साइज बड़ा हो और दूसरा उसकी क्वालिटी अच्छी हो. यानी की वह आपकी आँखों को यूवी किरणों से पूरी तरह सुरक्षा प्रदान करें.

* आपको इस बात का पता होना चाहिए कि आप सनग्लासेस सिर्फ गर्मियों में पहनने के लिए नहीं बल्कि धूप से बचाव के लिए पहनते हैं. इसलिए एक ऐसे डिज़ाइन का चुनाव करें जो हर मौसम में आपके चेहरे पर सूट करे.

* आपको यह पता होना चाहिए कि आपका सनग्लास कितना यूवी रे प्रोटैक्शन कर सकता है. आपका सनग्लास ऐसा होना चाहिए जो हानिकारक यूवी रेज़ से आपके आंखों का बचाव करे.

* सनग्लासेस खरीदते वक्त ऐसे स्टाइल का चुनाव करें जो आप पर अच्छा लगे. जरूरी नहीं कि जो सनग्लासेस आपके दोस्त पर सूट करे वह आप पर भी अच्छा दिखे. इसलिए सनग्लासेस के स्टाइल का चुनाव सोच- समझ कर ही करें.

ब्लू कलर शर्ट के साथ ऐसे जमाएं कॉम्बिनेशन, लगेंगे हॉट

रॉयल लुक के लिए अपनाएं सैफ अली खान का स्टाइलिश

लड़के भी अपने चेहरे को बना सकते हैं सुंदर, अपनाना होगा ये तरीका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -