सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत

Apr 17 2018 04:27 PM
सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत


आये दिन शहर में सड़क हादसे देखने को मिल है. इन सड़क दुर्घटनाओं के पीछे एक बड़ी वजह वाहनों की तेज गति है. यातायात पुलिस सिर्फ बिना हेलमेट वाहन चलाने वालों का चालान बना रही है जबकि तेज गति वाले वाहनों पर कोई सख्ती देखने को नहीं मिल रही है.

पिछले 24 घंटों में एक ही दिन में दो युवकों की जान तेज गति से आ रहे वाहन ने ले ली है. एक घटना केवी के सामने स्थित तिराहे की है. घटना 
में शैलेन्द्र नाम के व्यक्ति की मौत हो गई है और रविवार रात करीब 10 बजे सिकंदर कंपू पर ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार एक युवक की मौत हुई है.

इंदौर में स्कूल बस हादसे के बाद ग्वालियर में भी शिवपुरी लिंक रोड पर स्कूल बसों की गति जांचने के लिए स्पीड राडार का उपयोग हो रहा था. एक महीने तक जांच भी की गई. इसमें बहुत सी बसों पर कार्रवाई भी की गई थी. जनवरी के बाद फिर से स्पीड राडार पर वाहनों की जांच नहीं की जा रही है  जबकि आये दिन तेज रफ़्तार वाहनों की चपेट में आने से कोई न कोई व्यक्ति हता हत हो रहा है.

फोक्सवैगन की लाखों गाड़ियां कब्रिस्तान में क्यों खड़ी है

Video : गन्ने के रस का ज्यादा सेवन हो सकता है आपके लिए नुकसानदायक

अगले साल शुरू होगा टेस्ला Y मॉडल का प्रोडक्शन


 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App