एक साथ में रेलवे स्टेशन पर आ खड़ी हुई रामभक्तों से भरी दो ट्रेनें, राममय हो गया पूरा माहौल, Video
एक साथ में रेलवे स्टेशन पर आ खड़ी हुई रामभक्तों से भरी दो ट्रेनें, राममय हो गया पूरा माहौल, Video
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जंक्शन पर कोल्हापुर से अयोध्या जाने वाली ट्रेन तथा अयोध्या से सूरत जाने वाली ट्रेन एक ही वक़्त पर प्लेटफार्म पर आई, तो एक अद्भुत ही नज़ारा देखने को मिला। राम भक्त भजन कीर्तन करते हुए प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में रामभक्तों के भक्ति रस का उफान साफ़ देखा जा सकता है। इस वीडियो में रेलवे स्टेशन पर दो ट्रेन खड़ी हुई दिखाई दे रहीं है, जिनमें सवार राम भक्त जय श्री राम का उद्घोष लगाते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो मध्य प्रदेश के खंडवा रेलवे स्टेशन है, जहां प्लेटफॉर्म के एक और अयोध्या से सूरत लौटने वाली ट्रेन आकर खड़ी हुई थी, वहीं, दूसरी तरफ कोल्हापुर से अयोध्या जाने वाली ट्रेन भी प्लेटफार्म पर खड़ी थी।

यानी, एक ही वक़्त पर रामभक्तों से भरी दो ट्रेनें एक साथ खंडवा स्टेशन पर रुकी, तो पूरा माहौल राममय हो गया। रामभक्त एक-दूजे को देखकर उत्साहित हो उठे और जोर-जोर से जय श्री राम का उद्घोष कर एक दूसरे का अभिवादन करने लगे। कुछ ही सेकंड में स्टेशन पर मौजूद अन्य यात्री भी इसमें शामिल हो गए और खंडवा रेलवे स्टेशन राममय हो गया। इस पूरे दृश्य को एक रामभक्त ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। रामरंग में रंगे रामभक्तों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी आग की तरह वायरल हो रहा है।

वक़्फ़ को 100 करोड़, ईसाई समुदाय को 200 करोड़, मंगलौर में बनेगा भव्य हज हाउस ..! कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने पेश किया बजट

क्या अब INDIA गठबंधन से बाहर होगी नेशनल कांफ्रेंस ? पिता फारूक के दावे पर उमर अब्दुल्ला ने कही बड़ी बात

झूठे ड्रग केस में फंसकर 19 वर्षीय छात्र से ठगे 5 लाख, अमन शेख, हुसैन सहित 2 पुलिसवालों पर केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -