T-20 सीरीज से पहले जिम्बाब्वे को लगा झटका, दो खिलाड़ी हुए चोटिल
T-20 सीरीज से पहले जिम्बाब्वे को लगा झटका, दो खिलाड़ी हुए चोटिल
Share:

हरारे : टीम इंडिया के हाथों वन डे सीरीज में 3-0 की मिली करारी हार के सदमे से अभी जिम्बाब्वे की टीम उबर भी नहीं पाई थी, कि भारत के साथ खेली जाने वाली टी-20 के पहले इसके दो प्रमुख खिलाडी चोटिल होने से बाहर हो गए हैं. इससे जिम्बाब्वे को बड़ा झटका लगा है. जिम्बाब्वे ने टी-20 के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है.

बता दें कि इर्विन पहले वन डे में हैमस्ट्रिंग के कारण बाहर हो गए थे, जबकि उनकी जगह टीम में आए विलियम्स दूसरे वन डे में टॉस के दौरान प्रेक्टिस करते समय अंगुली में चोट लगा बैठे थे. अब यह दोनों खिलाड़ी बाहर हो गए हैं.

जिम्बाब्वे ने वन डे सीरीज में खेलने वाले टेडई चिसोरो और त्वान्दा मुपरिवा को बाहर कर दिया गया है, वहीँ तपैवा मफुदजा को पहली बार टीम में शामिल किया गया है. वन डे में अच्छा खेलने वाले चामू चिभाभा को टी-20 में फिर खेलने का मौका दिया गया है.

बांग्लादेश ए के खिलाफ अच्छा खेलने वाले सलामी बल्लेबाज ब्रायन चारि को टीम में शामिल किया गया है. इसी तरह 2015 के इंटरनेशनल मुकाबले में खेलने वाले आफ स्पिनर तिनोटेंडा मुतोम्बोदजी को भी टीम में मौका दिया गया है. इसके अलावा टीम में टी-20 विश्व की प्लेयिंग इलेवन को बरकरार रखा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -