इंडोनेशियाई शहर सिंगापुर के साथ नए नियम बनाएंगे

 

 

जकार्ता - दोनों स्थानों पर पर्यटन क्षेत्र को पुनर्जीवित करने के लक्ष्य के साथ, इंडोनेशिया ने सिंगापुर और बाटम और बिन्टन के दो शहरों के बीच सीमा-पार यात्रा को संगरोध-मुक्त करने की अनुमति दी है, एक अधिकारी के अनुसार।

 अर्थव्यवस्था के समन्वय मंत्री एयरलांगा हार्टर्टो ने कहा "सरकार ने पर्यटन उद्योग के पुनरुद्धार को बढ़ावा देने के लिए बाटम, बिंटन और सिंगापुर के शहरों के बीच यात्रा बुलबुले का समर्थन किया है।"

सूत्रों के अनुसार, सिंगापुर के यात्रियों को पूर्ण कोविड -19 टीके के साथ पिछले 72 घंटों के भीतर नकारात्मक कोरोनावायरस परीक्षण के दस्तावेज के साथ नोंगसा बाटम और तेलानी बिन्टन में नाव डॉक के माध्यम से दोनों शहरों में प्रवेश करने की अनुमति है। इंडोनेशियाई कोविड -19 ट्रेसिंग कार्यक्रमों को सक्रिय करने और अनुप्रयोगों की निगरानी करने के लिए, आगंतुकों के पास S$30,000 (USD22,300s) की गारंटी के साथ बीमा होना चाहिए।

इन्डोनेशियाई राष्ट्रपति कर्मचारी कार्यालय के इन्फ्रास्ट्रक्चर, एनर्जी और इनवेस्टमेंट के डिप्टी, फेब्री केल्विन टेटेलेप्टा ने सोमवार को कहा कि दोनों देशों में कोविड -19 के प्रकोप की अप्रत्याशित स्थितियों के कारण योजना में कई बार देरी हुई है।

टेटेलेप्टा के अनुसार, इन दो शहरों की अर्थव्यवस्थाओं को ठीक करने में मदद करने के लिए यात्रा बुलबुले की भविष्यवाणी की जाती है और एक बड़ा गुणक प्रभाव पड़ता है।

गुटेरेस ने सभी देशों से शिक्षा पर सर्वोच्च राजनीतिक प्राथमिकता के रूप में ध्यान केंद्रित करने का आह्वान किया

ब्रिटेन ने यूक्रेन से दूतावास के कुछ कर्मियों को निकाला

अगर रूस यूक्रेन पर हमला करता है तो यूरोपीय संघ रूसी आक्रमण के खिलाफ जवाबी कार्रवाई के लिए तैयार: बोरेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -