बस ने स्कूटी को रौंदा, दो युवतियों की मौत
बस ने स्कूटी को रौंदा, दो युवतियों की मौत
Share:

मथुरा। आगरा - दिल्ली हाईवे पर गुरूवार को हरियाणा रोडवेज की बस और स्कूटी सवार छात्राओं की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में स्कूटी पर सवार छात्राओं में से एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। युवतियों की पहचान राजलक्ष्मी 18 वर्ष पिता धनंजय निवासी बाबा जयगुरूदेव आश्रम और गुंजान 18 वर्ष पिता बंटी निवासी श्रीनाथपुरम आनंदनगर के तौर पर हुई।

इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामने की ओर से रोड़वेज़ की एक बस का वाहन चालक वाहन को तेज़ गति से और लापरवाहीपूर्वक चला रहा था। ऐसे में जब स्कूटी सवार युवतियां उसके समीप पहुंची तो बस से उसका संतुलन बिगड़ गया और बस स्कूटी से टकरा गई। दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित रहा और यहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया।

लोगों ने कुछ देर के लिए जाम की स्थिति भी निर्मित कर दी। पुलिस ने लोगों को समझाईश दी तब कहीं जाकर लोगों ने यहां पर यातायात को बहाल होने दिया। युवतियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और इनके परिजन को सूचना दी गई। दुर्घटना को लेकर पुलिस ने बस चालक पर प्रकरण दर्ज कर बस को को जब्त कर लिया है हालांकि बस चालक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

भाजपा की रैली से लौट रहे लोगों की

गंगा में समाया ट्रक, 5 लोगों की तलाश

हादसे के बाद, झांसी के DRM का तबादला

 

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -