इंग्लैंड के पूर्व दो दिग्गज कप्तानों ने की इयोन मोर्गन के फैसले की निंदा

नई दिल्ली : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कप्तान इयोन मोर्गन के उस फैसले की कड़े शब्दों में आलोचना की है जिसमें उन्होंने खुदको बांग्लादेश दौरे से अलग करने की बात की थी। वॉन ने अपने कॉलम में लिखा 'बतौर कप्तान आपको अपनी टीम के सामने मुश्किल समय में भी कुछ उदाहरण पेश करना होते हैं। कुछ ऐसा करना होता है जो टीम के लिए मिसाल बने।

वॉन ने लिखा 'लीडर कभी भी ऐसा कोई काम नहीं करता है जो अपनी टीम से वो अपेक्षित न करता हो। वॉन ने कहा 'यही कारण है कि मॉर्गन ने एक बड़ी गलती की। मैं नहीं जानता कि आने वाले समय में मॉर्गन अपने टीम मेंबर्स की आंखों में आंखे डालकर कोई काम बोल पाएंगे। 11 सितंबर को इयोन मोर्गन और ओपनर एलेक्स हेल्स ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए बांग्लादेश दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है। इस पार इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी इयोन मोर्गन की आलोचना की है।

इस स्थिति में जोस बटलर (विकेटकीपर) को इंग्लैंड की कप्तानी सौंपी गई है। हुसैन ने लिखा 'अगली बार जब इयोन मोर्गन अपनी टीम के खिलाड़ियों से एक कदम भी ज्यादा चलने को कहेंगे तो हो सकता है कि कोई बोल दें कि जब हम बांग्लादेश जा रहे थे तब आप कहां थे? आप तब कहां थे जब हम अपने होटल्स में कैद थे। बाहर जाने में असमर्थ थे। तब आप हमारे साथ नहीं थे।

अजहर के बचाव में आये अकरम और अफरीदी

इंग्लैंड को बांग्लादेश दौरे पर नही मिलेगा प्रशंसको का सपोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -