सड़कों पर उतरे यमराज, लोगों से बोले- 'धरतीवासियों हमारा वर्कलोड मत बढ़ाओ'
सड़कों पर उतरे यमराज, लोगों से बोले- 'धरतीवासियों हमारा वर्कलोड मत बढ़ाओ'
Share:

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ने के साथ ही इसकी रोकथाम के लिए प्रशासन और पुलिस ने सख्‍ती बरतना शुरू कर दी है। कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। इस बीच मुरादाबाद की सड़कों पर यमराज के रूप में उतरे एक कलाकार ने अपने अनोखे अंदाज में लोगों को मास्‍क लगाने और कोरोना गाइडलाइन्स के प्रति जागरूक करने की कोशिश की। यमराज ने हाथ में कागज का बना एक लाउडस्‍पीकर लिए घूम-घूम कर यह ऐलान किया कि 'मॉस्‍क लगाओ, नहीं तो मैं आ रहा हूं।' 

'यमराज' के हाथ में जो कागज़ का लाउडस्‍पीकर है, उस पर लिखा है-'धरती वासियों हमारा वर्क लोड न बढ़ाओ, मॉस्‍क लगाओ और सोशल डिस्‍टेंसिंग रखो।' कोरोना से बचने के लिए कलाकार का यह 'यमराज' रूप लोगों को बहुत पसंद आया। वहीं, कई लोगों ने उनसे मॉस्‍क लगाने का वादा भी किया। 'यमराज' बने कलाकार जहां कहीं भी इस तरीके से लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं, वहां लोग थोड़ी देर रुककर उनकी बात सुनते हैं। उनमें से कुछ जेब में से मॉस्‍क निकालकर पहनते भी दिखाई देते हैं। 

बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण से मरने वालों की तादाद बढ़ने से विद्युत शवदाह गृहों पर लाइन भी लम्बी होती जा रही है। गुरुवार को रात नौ बजे तक 38 शवों का अंतिम संस्कार किया गया। इसमें बैकुंठ धाम पर 18 व गुलाला घाट पर 20 लोगों का अंतिम संस्कार हुआ। इस दौरान लोगों को काफी इंतजार करना पड़ा। लोगों को पांच से छह घंटे तक लाइन में खड़े होकर प्रतीक्षा करनी पड़ी।

स्टॉक्स में एक बार फिर से आया उछाल

यदि आपने भी नहीं लगवाई है वैक्सीन तो यहाँ दिया जा रहा वैक्सीन लगवाने का शानदार मौका

वित्त वर्ष 21 में प्रत्यक्ष कर संग्रह 9.45 लाख करोड़ रुपये से अधिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -