इस वजह से है दोनों जुड़वाँ बहनों का नाम गिनीज़ बुक में

गिनीज़ बुक में नाम दर्ज कराने के लिए ना जाने क्या क्या करना पड़ता है. लें आज हम ऐसी दो बहनों की कहानी बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हाँ, दिल्ली की दो जुड़वाँ बहनो ने गिनीज़ बुक में अपना नाम दर्ज कराया है. तो चलिए आपको बताते हैं इनकी कहानी. दरअसल, ये जुड़वाँ बहनें है MNNIT में B.tech कंप्यूटर साइंस की दूसरे साल की छात्रा हैं. ये जुड़वाँ बहनें है स्तुति जैन. और स्वाति जैन जो एक साथ ही पढ़ती है.

खास बात यह है कि दोनों का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है. इनके बारे में बता दे, दोनों ने एक साथ बाल भारती पब्लिक स्कूल ब्रिज बिहार, दिल्ली से हाईस्कूल व इंटर मीडिएट की पढ़ाई की है. इतना ही नहीं बल्कि दोनों के हाई स्कूल में समान रूप से 96.4 फीसद अंक हैं. इनके सारे काम एक से होते हैं. चाहे बात पढाई की हो या फिर किसी और बात की. इसी के चलते दोनों का नाम गिनीज़ बुक में दर्ज किया गया है. आगे आपको बता दे, MNNIT में दोनों का सिलेक्शन भी साथ में हुआ है इतना ही नहीं बल्कि दोनों की ब्रांच भी एक सी ही मिली है.

अब जब इतना सब कुछ हो चूका है तो नाम दर्ज होना तो बनता है. इस पर स्तुति बताती हैं कि आज वह जो भी कुछ हैं अपनी बड़ी बहन की वजह से हैं. वह उसे संभालती हैं और पढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं. लेकिन इस दीक्षांत समारोह में उसकी जुड़वा बहन नहीं आ पाई थी. जिसका उसे अफसोस था. स्तुति के पिता मनोज कुमार जैन प्राइवेट नौकरी करते हैं व मां गृहणी हैं. स्वाति ने प्रथम वर्ष में भी टॉप कर इंस्टीट्यूट गोल्ड मेडल जीता था.

 

रहस्यों से भरा है ये आइलैंड, डूब चुके हैं 350 से ज्यादा जहाज़

कुछ ऐसी सेक्स प्रथाएं जिन्हे सुन हैरान रह जायेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -