जल्द ही आ रही है TVS की नई Akula 310 जानिए इसके फीचर्स
जल्द ही आ रही है TVS की नई Akula 310 जानिए इसके फीचर्स
Share:

TVS और BMW के गठजोड़ वाली अकुला 310 जल्द ही भारत में आ रही है. TVS मोटर्स ने अकुला 310 की टेस्टिंग शुरू भी कर दी है. पहली बार इस बाइक को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में देखा गया था. बाइक की डिज़ाइन ने उस समय लोगों को काफी आकर्षित किया था.

अकुला को TVS के होसुर प्लांट में तैयार किया जायेगा और ये BMW जी 310 से मिलती-जुलती होगी. ऑटो एक्सपो के दौरान मिली प्रतिक्रिया से कम्पनी ने इस बाइक की डेवलपमेंट के काम तो तेज कर दिया है. इस बाइक में 310 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा होगा जो 34 बीएचपी का पावर और 28 Nm का टॉर्क देगा.

दिल्ली ऑटो एक्सपो में पेश की गई TVS अकुला के मुकाबले प्रोडशन मॉडल में कई बदलाव किये जायेंगे. स्पाई तस्वीरों पर गौर करे तो बाइक में डुअल प्रोजेक्टर हैंडलैम्प, एलईडी इंडिकेटर, यूएसडी फ्रंट फोर्क, रियर मोनोशॉक, साइड माउंटेड एग्जॉस्ट, डुअल चैनल एबीएस, क्लिप ऑन हैंडलबार और आल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल नज़र आ रहा है.

तस्वीरों के मुताबिक TVS अकुला का डिज़ाइन आक्रामक है और ये एक स्पोर्ट बाइक की तरह नज़र आती है. ये संभव है कि कम्पनी इस बाइक का नाम TVS अकुला ही रखे. अनुमान के मुताबिक बाइक की कीमत 2 लाख के आसपास हो सकती है. इस बाइक का मुकाबला बजाज पल्सर सीएस 400 से होगा.

TVS की टू-व्हीलर्स पर मिल रही है 4,150 रूपये तक की छूट

GST की वजह से 3500 रूपये तक सस्ती हुई TVS की बाइक

सिर्फ 9 हजार रूपये में मिल रहा है TVS का ये स्कूटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -