बेहद आकर्षक है टीवीएस की नई जेस्ट
बेहद आकर्षक है टीवीएस की नई जेस्ट
Share:

घरेलू दो पहिया निर्माता कंपनी टीवीएस ने खासतौर पर महिलाओं के लिए डिजाइन किए गए अपने पुराने स्कूटी मॉडल को अपग्रेड कर ऑल न्यू स्कूटी ज़ेस्ट 110 को लॉन्च किया है. भारतीय बाजार में इस स्कूटर को 49,211 रूपये की दिल्ली एक्स शो रूम कीमत के साथ लांच किया है. भारतीय बाजार में इस स्कूटर का सीधा मुकाबला होंडा यामाहा रेय-जेट, हीरो प्लैजर,सुजुकी लैट्स, और एक्टिवा-आई  से होना है. टीवीएस ने नई जेस्ट में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन लगाया है, जो 7500 आरपीएम पर 7.8 bhp की पॉवर के साथ 8.4 Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है. 

नई जेस्ट में कंपनी ने फ्रंट पैनल पर 110mm साइज की ड्रम ब्रेक्स और रियर में 130 mm साइज की ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया है. इस स्कूटी में किये गए कुछ नए बदलावों की बात करें तो इसमें 19 लीटर की सीट स्टोरेज दी गई है जिसमें आप हेल्मेट को सरलता से रख सकते है.

इसमें लम्बे सफर के दौरान फोन को चार्ज करने के लिए USB चार्जर जैसे फीचर्स भी दिए गए है. डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ इसमें ड्यूल टोन कलर्ड सीट, सिल्वर इंटीरियर पैनल्स और Zest 110 का 3D लोगो भी दिया गया है. जो इसके लुक को और शानदार बनता है. उम्मीद की  रही है कि नई जेस्ट को ग्राहकों को भरपूर प्यार मिलेगा. 

 

सुजुकी की पावरफुल GSX-S750 भारत में पेश हुई

देखिए 68 लाख की बाइक

महिंद्रा एंड महिंद्रा करेगी 500 करोड़ का निवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -