TVS स्कूटर ने दी हीरो को पटकनी, हासिल किया दूसरा स्थान
TVS स्कूटर ने दी हीरो को पटकनी, हासिल किया दूसरा स्थान
Share:

TVS स्कूटर ने हीरो मोटोकॉर्प को स्कूटी सेगमेंट में पीछे छोड़ते हुए दूसरा स्थान हासिल कर लिया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि हीरो की तुलना में 39287 इकाइयों की बिक्री के साथ TVS मोटर भारत में दूसरी सबसे बड़ी स्कूटर निर्माता बन गई है.

यह जानकारी सोसाइटी ऑफ़ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर (सियाम) द्वारा जारी की गई है वित्त वर्ष 2018 के अप्रैल-जून के दौरान TVS ने 249777 इकाइयां बेचीं जबकि हीरो मोटोकॉर्प ने 209791 इकाइयां बेच दी. TVS मोटर्स की बिक्री पिछले साल की इसी अवधि की तुलना में 35 .51 प्रतिशत की मजबूत दर से बढ़ी है.

कम्पनी ने वित्त वर्ष 2010 की पहली तिमाही में 183805 इकाइयां बेचीं थी. इस संदर्भ में TVS मोटर कम्पनी के उपाध्यक्ष अनिरुद्ध हालदार ने कहा कि गति को आगे बढ़ाने के लिए हमारे पास स्कूटर सेगमेंट में आकर्षक योजनाएं है. कंपनी ने हाल ही में TVS वेगो और TVS बृहस्पति दोनों के लिए ताजा रंगों को पेश किया था.

बाद में पूरे स्कूटर सेगमेंट में सबसे अधिक रंगीन चयन की पेशकश की. वहीं रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि हीरो मोटोकॉर्प ने इसी अवधि के दौरान 0 .51 प्रतिशत की वृद्धि दर देखी. तालिका की अगुआई करते हुए होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर लिमिटेड ने वित्त वर्ष 2014 की पहली तिमाही में 973725 इकाइयां बेचीं जिसमे 22 .15 प्रतिशत की बिक्री में वृद्धि हुई.

स्टडी में हुआ खुलासा: नई डीजल कारें पर्यावरण के लिहाज से है बेहतर

अब टाटा ज़ेस्ट में नहीं मिलेगा ये डीजल इंजन, जानिए आखिर क्या है वजह?

टाटा मोटर्स ने बनाई देश की पहली बायो मीथेन बस, जानिए इसके फीचर्स!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -