शादी के बाद हीरो को किस करने पर इस एक्ट्रेस के ससुर ने बोल दी बड़ी बात

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार और नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी इन दिनों अपनी फिल्म मेर्सल' और 'रंगस्थलम की शानदार सफलता के जश्न में डूबी हुई हैं. यही नहीं बल्कि इन फिल्मों की बेहतरीन सफलता के बाद उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे हैं. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में समांथा अक्किनेनी ने अपने निजी ज़िंदगी से जुड़े कई खुलासे किये हैं. उन्होंने बताया कि पति नागा चैतन्य से शादी होने के बाद उनमे कई सारे बदलाव आये हैं.

उन्होंने बताया कि शादी के बाद वह अपने गुस्से पर काबू पाना सीख गया गई हैं. आगे उन्होंने कहा कि बाकी कपल्स की तरह नागा और मेरे बीच भी झगड़े होते हैं, मगर अगले ही पल हम साथ बैठकर उसे सुलझा भी लेते हैं. इसके अलावा समांथा ने शादी के बाद फिल्म में किसिंग सीन पर भी बात की. उनका कहना हैं कि फिल्म रंगस्थलम में मैंने लिप-लॉक नहीं किया, वह बस गाल पर छोटी सी किस थी अगर एक शादीशुदा हीरो ऐसा कुछ करता तो क्या तब भी लोग ऐसे ही सवाल पूछते मुझसे क्यों- सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं एक महिला हूं.

समांथा ने बताया कि उनके ससुर नागार्जुन उनका बहुत सपोर्ट करते हैं. बता दे कि समांथा अक्किनेनी साउथ की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं. उन्होंने साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से पिछले साल 7 अक्टूबर को गोवा में शादी की थी. समांथा अक्किनेनी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'ये माया चेसाव' से की थी इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई.

ये भी पढ़े

'हल्फा मचाके गईल' में संभावना सेठ ने दिखाया अपना हॉट एंड बोल्ड अंदाज

लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाज़े गए जय तिलक

सुरों के बादशाह अलोक सिंह को मिला बेस्ट प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -