केजरीवाल पर टुटा मुसीबतों का पहाड़
केजरीवाल पर टुटा मुसीबतों का पहाड़
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वैसे भी लगातार मुश्किलों से गुजर रहे है ऐसे में उनके लिए एक और बुरी खबर है. वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दाखिल किए गए मानहानि के मुकदमे से अरविंद केजरीवाल की चिंताए और बढ़ गई है क्योकि उनके वकील अनूप जॉर्ज चौधरी ने उनसे पल्ला झाड़ लिया है. इससे पहले राम जेठमलानी भी केजरीवाल को ना कर चुके है अब उनके बाद बाद वकील अनूप जॉर्ज चौधरी दूसरे ऐसे वकील हैं जिन्होंने केजरीवाल को ना कहा है. अरुण जेटली के केजरीवाल पर किए गए 10 करोड़ की मानहानि के मामले में अनूप जॉर्ज चौधरी मुख्य अतिथि वकील थे.

अनूप चौधरी ने अपने लिखे पत्र में कहा है कि वो केजरीवाल के मानहानि के केस को इसलिए छोड़ रहे हैं, क्योंकि कोर्ट में जज के सामने वकील के तौर पर उन्हें केजरीवाल को लेकर क्या पक्ष रखना है यह केजरीवाल के यहां से साफ नहीं होता है और निर्देश ना होने की वजह से इस तरह के केस को वकील के लिए लड़ना और मुश्किल हो जाता है. फ़िलहाल केजरीवाल का नया वकील कौन होगा ये साफ नहीं है और अब मानहानि के मामले में अनूप चौधरी की जगह केजरीवाल का केस कौन लड़ेगा ये एक बड़ा सवाल है.

इसी हफ्ते इस मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई हुई थी जिसमें हाईकोर्ट के जज ने अनूप जॉर्ज चौधरी को फटकार लगाते हुए कहा था कि वह केस की तैयारी अगली सुनवाई पर ढंग से करके आएं. कोर्ट ने यहां तक कह दिया था कि लगता नहीं केजरीवाल के वकील जिरह केस को जीतने के लिए कर रहे हैं. लगता है कि जिरह सिर्फ वह जिरह करने के लिए कर रहे हैं, जिससे केस लंबा खींच सके.

केजरीवाल के दिन अच्छे नहीं चल रहे है, एक और विवाद

अंकित मर्डर केस : आप नेता कपिल मिश्रा ने खोली सरकार की पोल

आप मंत्री के घर सीबीआइ का छापा कई राज खुले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -